इस मशहूर अभिनेत्री की फ़ोटो वायरल, भैंस का दूध निकालते दिखी

हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है। दो बहनों की कहानी पर फिल्माई गई है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है दर्शकों का मानना है कि यह फिल्म अन्य फिल्म से काफी अलग बनाई गई है जिसमें सानिया मल्होत्रा और राधिका मदान के महीने की काफी तारीफ की गई है इस फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों सुनील ग्रोवर ने भी कमाल का प्रदर्शन किया है।

1- पटाखा फिल्म ने किया कमाल का प्रदर्शन

आपको बता दें कि जहां सानिया मल्होत्रा ने अपनी पहली फिल्म की शुरुआत दंगल से की थी। जिसमें उन्होंने आमिर खान की छोटी बेटी बबीता फोगाट का रोल निभाया है वही राधिका मदान की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है। आपको बता दें कि राधिका मदान इससे पहले छोटे पर्दे पर नजर आ चुकी हैं जहां उन्होंने टीवी सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही से अपने करियर की शुरुआत की थी।

2- इस अभिनेत्री ने निकाला भैंस का दूध

इस टीवी सीरियल में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। आपको बता दें कि इस फिल्म से सामने आई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें राधिका मदान भैंस का दूध निकालते हुए दिखाई दे रही है।

3- फिल्म के लिए की कड़ी मेहनत

आपको बता दें कि यह फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ली गई थी। जिस पर राधिका मदान भैंस का दूध निकालने के सीन की शूटिंग कर रही हैं। आपको बता दें कि राधिका मदान ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और अपने किरदार पर काफी काम किया है। बात करे राधिका मदान की खूबसूरती की तो वह बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात दे रही है और इस फिल्म के जरिए उन्होंने खुद को साबित भी कर दिया है और बॉलीवुड में एक नई पहचान बना ली है।

4- विशाल भारद्वाज का मास्टर पीस

आपको बता दें कि राधिका मदान के साथ इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। बॉलीवुड डायरेक्टर विशाल भारद्वाज हमेशा अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं लेकिन फिल्म पटाखा उनकी बाकी सभी फिल्मों से अलग है और इस बार दर्शकों ने इस फिल्म को काफी सराहना दी है।

Facebook Comments