WWE के बारे में खबीब ने किया बड़ा खुलासा ,क्या WWE में जायेंगे खबीब ?देखिये विडियो

यूएफसी के लाइट वेट चैंपियन खबीब नर्मागोमेडोव इस वक्त दुनिया के सबसे चर्चित खिलाड़ियों में शामिल हो चुके हैं गौरतलब है कि उन्होंने यूएफसी 229 कॉनर मैकग्रेगर को बुरी तरह से पीट-पीटकर हराया है कॉनर मैकग्रेगर को कम बट स्पोर्ट्स के सबसे चर्चित फाइटर्स में गिने जाते हैं।

1- खबीब के लिए आई बड़ी खुशखबरी

गौरतलब है कि यूएफसी 229 टूर्नामेंट से पहले मैकग्रेगर ने खबीब को बुरा भला कहा था उन्होंने उनके धर्म पर उंगली उठाते हुए कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी लेकिन कभी अपने उनके एक भी टिप्पणी पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी आपको बता दें कि मैकग्रेगर द्वारा खबीब के मुस्लिम होने पर भेदभाव भरे कमेंट से किए गए थे और उन्हें यहां तक की कट्टरपंथी भी बताया गया था।

2- बन चुके हैं फाइटिंग के चैंपियन

आपको बता दें की फाइट के दौरान खरीदने अपने ऊपर हुए आपत्तीजनक टिप्पणियों का बदला खूब अच्छे से लिया और मैकग्रेगर को धूल चटा कर इस टूर्नामेंट के चैंपियन बन गए। अब खबर सामने आ रही है कि खबीब को डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कांटेक्ट किया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए दी है।

3- WWE ने किया खबीब से कांटेक्ट

खबीब अपने ट्वीट में ब्रॉक लेसनर का जिक्र करते हुए कहा है कि “WWE ने मुझे अपनी कंपनी में शामिल होने का ऑफर दिया। आप लोगों की क्या राय है? #SmashLesnar #FakeFights आपको बता दें की डब्ल्यूडब्ल्यूई हमेशा से ही दुनिया की सबसे अच्छी है। फाइटर्स को अपनी कंपनी में शामिल करने की कोशिश करती रही है। ताकि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर सकें।

4- पॉपुलर फाइटर बन चुके हैं खबीब

गौरतलब है कि इस वक्त खबीब कोई आम फाइटर नहीं रह चुके , वह यूएफसी 229 टूर्नामेंट के बाद काफी पॉपुलर हो चुके हैं। वह मैकग्रेगर के खिलाफ जीत के साथ साथ अपनी अविजित स्ट्रीक के लिए भी जाने जाते हैं। इस वक्त उनका करियर बुलंदियों को छू रहा है। आपको बता दें कि वह सिर्फ मिक्स मार्शल आर्ट फाइटर नहीं है उन्होंने कभी भी अपने घर में कोई फर्क नहीं आ रही है।

Facebook Comments