UP पुलिस अधिकारी ने कहा अज़ान देने से मुझे सुकूँ मिलता है? सब तरफ वायरल हो रही है विडियो

मस्जिद से अजान की आवाज आने के मामले में के विवाद खड़े हो चुके हैं। खासतौर पर भारतीय जनता पार्टी के राज में कई लोगों ने मस्जिद के लाउडस्पीकर और अजान की आवाज पर सवाल खड़े किए हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में यह मामला एक बार फिर गरमा गया था मस्जिद और अजान को लेकर दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए थे।

1- अजान देते हुए पुलिस अधिकारी की वीडियो वायरल

गौरतलब है कि जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी है। तब से ही धर्म विशेष के लोगों को किसी ना किसी तरह से टारगेट किया जा रहा है और देश के अल्पसंख्यक इस बात से काफी परेशान हो रहे हैं। हमारे सामने एक ऐसी वीडियो आए हैं जिसे देखकर मुस्लिम समुदाय के लोग काफी गर्व और खुशी महसूस कर रहे हैं।

2- यूपी से सामने आया ये वीडियो

दरअसल यह वीडियो उत्तर प्रदेश से सामने आई है जिसमें 1 पुलिसकर्मी नजर आ रहा है। यह पुलिसकर्मी एक मस्जिद में आज़ान दे रहा है। आपको बता दें कि इस पुलिस वाले का नाम इरशाद खान बताया जा रहा है और इरशाद खान ने मस्जिद में बहुत ही शानदार तरीके से अजान दी है।

3- पुलिस की वर्दी में ही दी अजान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह पुलिसवाला अपने कंधे पर बंदूक टांग कर खड़ा हुआ नजर आ रहा है और उसने अपने कानों पर हाथ रखे हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह पुलिस अधिकारी उत्तर प्रदेश के बारा गांव का रहने वाला है सोशल मीडिया पर सामने आई है वीडियो देखते ही देखते वायरल हो चुकी है और इसे कई लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

4- कहा- दिल को मिलता है सकून

आपको बता दें कि इस वीडियो पर अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और कई लोग इसे लाइक कर रहे हैं। इस पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्हें नमाज देने से शांति और सुकून मिलता है लेकिन कुछ लोगों को इस तरह पुलिस वाले के अजान देने में भी दिक्कत हो रही है। आपको बता दें कि ऐसी बहुत हस्तियां हैं जिन्होंने कई बार कहा है कि आज़ान सुनना उन्हें दिली सुकून और शांति देता है वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें अजान की आवाज से परेशानी होती है।

Facebook Comments