देखिए फिल्म हॉर्न ओके के सेट का वो वीडियो, जिसे लेकर तनुश्री ने नाना पर लगाए आरोप…

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर और जाने-माने फिल्म डायरेक्टर गणेश आचार्य को लेकर जो खुलासा किया है। उसने फिल्मी दुनिया में एक हड़कंप मचा दिया है इस वक्त तनुश्री दत्ता के समर्थन में बॉलीवुड के कई कलाकार आ चुके हैं। आपको बता दें कि पृथ्वी पता बीते काफी सालों से अमेरिका में रह रही थी।

1- तनुश्री दत्ता ने लगाए नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप

वह बॉलीवुड सिर्फ पूरी तरह से दूरी बना चुकी थी। लेकिन अचानक भारत वापस लौटी तनुश्री दत्ता ने इंडस्ट्री में यौन शोषण के खिलाफ मोर्चा खोलने की ठानी। इसी के चलते उन्होंने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर के असली चेहरे को सबके सामने लाने का फैसला लिया।

2- सेट पर छेड़छाड़ करने के आरोप में घिरे नाना पाटेकर

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने साल 2008 में होरन ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत ढंग से छुआ था और उनके साथ छेड़छाड़ की थी। जिसे सेट पर मौजूद डायरेक्टर और अन्य लोगों ने भी देखा। लेकिन उन्होंने इस बात को नजरअंदाज करना बेहतर समझा। आपको बता दें कि इस मामले की एक वीडियो हमारे सामने आई है

3- उस दिन की घटना का वीडियो आया सामने

जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि तनुश्री दत्ता सेट पर अकेले डांस प्रैक्टिस कर रही होती हैं और तभी नाना पाटेकर वहां पर आ जाते हैं। वह तनुश्री दत्ता के साथ डांस प्रेक्टिस करने की कोशिश करते हैं। लेकिन तनुश्री वहां से चली जाती हैं। थोड़ी देर बाद तनुश्री दत्ता सेट पर वापस आती हैं और एक बार फिर से डांस प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

4- नाना पाटेकर ने सेट पर किया कुछ ऐसा

वहां पर मौजूद नाना पाटेकर उन्हें लगातार घूरते ही जा रहे हैं। इससे तनुश्री दत्ता थोड़ा असहज महसूस करती हैं और उठकर वैनिटी वैन में जाकर बैठ जाती हैं जिसके चलते शूटिंग के लिए डायरेक्टर को 4 घंटे तक का वेट करना पड़ता है आपको बता दें कि इस मामले में डायरेक्टर गणेश आचार्य ने कहा है कि तनुश्री दत्ता फिल्म की शूटिंग में पूरे मन से काम नहीं कर रही थी और वह पहले दिन से ही ऐसे नखरे दिखा रही थी।

Facebook Comments