सलमान खान को लेकर शिल्पा ने किया बड़ा खुलासा, कहा – आधी रात को मेरे घर में आते थे और मैं सोई रहती थी और वो…

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के जुड़े कई किस्से एक इंटरव्यू में शेयर किए हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की शादी जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ हुई है। लेकिन शादी से पहले शिल्पा शेट्टी के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रह चुके हैं। खासतौर पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी के शादी की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया क्योंकि अक्षय कुमार उस वक्त कैसेनोवा के तौर पर जाने जाते थे। और उनके अफेयर्स अन्य अभिनेत्रियों के साथ ही चल रहे थे।

1- अक्षय कुमार के नाम से आज भी गुस्सा जाती हैं शिल्पा शेट्टी

जिसके चलते शिल्पा शेट्टी काफी निराश हो गई थी माना यह भी जाता है कि अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ अफेयर करने की शर्त अपने एक दोस्त के साथ लगाई थी। जिसके चलते ही उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ रिलेशनशिप बनाया। आपको बता दें कि हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक कई बड़े खुलासे किए हैं।

2- सलमान खान को लेकर शिल्पा ने किया बड़ा खुलासा

शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि अक्षय कुमार ने उनके साथ जो भी किया वह बहुत ही घटिया हरकत थी। जिसके लिए आज भी वह अक्षय कुमार को माफ नहीं कर पाई हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अक्षय कुमार के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी लेकिन उनके लिए ये एक मजाक था। शिल्पा शेट्टी का कहना है कि अक्षय कुमार ने उन्हें यूज़ करके छोड़ दिया था।

3- सलमान और मैं हमेशा अच्छे दोस्त रहे

इसके साथ ही एक सवाल के जवाब में शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि सलमान खान और वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उन दोनों के बीच में कभी भी कुछ नहीं रहा दरअसल बॉलीवुड में यह अफवाह कई बार फैल चुकी है कि सलमान खान और शिल्पा शेट्टी का भी अफेयर रहा है। लेकिन इस मामले में शिल्पा शेट्टी ने सफाई देते हुए कहा कि सलमान खान हमेशा उनके अच्छे दोस्त रहे हैं। जिन्होंने हर सुख दुख में उनका साथ दिया है लेकिन उन दोनों के बीच कभी भी इस तरह की बात नहीं रही।

4- पिता के भी अच्छे दोस्त थे सलमान

शिल्पा शेट्टी बताती हैं कि सलमान खान और उन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और उनके पिता के भी काफी अच्छे दोस्त हैं सलमान अक्सर उनके घर ड्रिंक करने के लिए आया करते थे। और आज रात भर उनके पिता के साथ बात किया करते थे तब मैं अपने कमरे में सो रही होती थी।

Facebook Comments