सपना चौधरी को स्टेज पर मारा पत्थर ,गुस्से में रो पड़ीं सपना…देखिये विडियो

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को अब शायद पूरा देश जानता होगा. हरियाणा में जगह का स्टेज पर डांस करने नाम कमाने वालीं सपना चौधरी बीते साल बोग बॉस के शो में भी गई हुईं थी. इसके बाद से उनके नाम से पोर देश वाकिफ हो गया. आम तौर पर सपना चौधरी को एक डांसर के तौर पर जाना जाता है लेकिन अब वह फिल्मों में भी नज़र आने लगी हैं.

1. सपना चौधरी को आया गुस्सा

इसके अलावा हाल ही में उन्हें एक यूट्यूब के वीडियो में एक्टिंग करते हुए भी देखा गया था. बहरहाल, इतना फेमस होने होने बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी सामने आया है. हालाँकि आम तौर पर लोगों ने सपना चौधरी को स्टेज पर डांस करते हुए ही देखा होगा लेकिन इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी अलग ही रूप में दिखाई दे रहे हैं.

2. स्टेज पर किसी ने चलाए पत्थर

दरअसल पूरा मामला कुछ यूँ है कि सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस कर रही थी तो इस शो के दौरान किसी ने स्टेज पर पत्थर चला दिए. यह घटना हरियाणा के किसी इलाके की बताई जा रही है. हालाँकि अभी इसकी पूरी जानकारी नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

3. दर्शकों पर भडकी सपना

बहरहाल, वीडियो के मुताबिक़, डांस के दौरान जब किसी ने पत्थर चलाए तो सारा माहौल ही बदल गया. इस दौरान सपना चौधरी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया और वह भड़क गईं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इस शो का आयोजन करने वाले सभी इस घटना के बाद स्टेज पर आ गए और दर्शकों से ऐसा न करने की अपील करने लगे.

इस दौरान पुलिस वालों को भी बुलाया गया, ताकि लोगों को कण्ट्रोल किया जा सके. हालाँकि बाद में सपना चौधरी का नाराज़गी दूर हो गई और वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके चेहरे पर मुस्कान वापस लौट आई.

Facebook Comments