इस एक्ट्रेस को लेकर सलमान ने लिया बड़ा फैसला, हटा दिया अपनी लिस्ट से नाम

सुपरस्टार सलमान खान के गुस्से से पूरी फ़िल्मी दुनिया वाकिफ हैं. अपने गुस्से का इजहार करने में वह बहुत ज्यादा वक़्त नहीं लगाते हैं. इसलिए ही शायद सभी की यह कोशिश रहती है कि सलमान खान के सामने आकर वह उन्हें गुस्सा न दिलाये.

1- फिर आया सलमान को गुस्सा

वहीँ एक बात यह भी है कि जिस किसी ने भी सलमान खान से पंगा लिया है, उसके बुरे दिन शुरू हो गए हैं. मसलन माना जाता है कि सलमान खान अपने दुश्मनों को कभी माफ़ नहीं करते हैं और एक न एक दिन वह अपनी दुश्मनी निकाल ही लेते हैं.

2- प्रियंका चोपड़ा की अब खैर नहीं

हमने देखा भी है कि जिसने भी सलमान को नाराज़ किया या फिर उनसे दुशमनी ली, उसका करियर डूबने से कोई नहीं बचा सकता है. विवेक ओबराय से लेकर ऐसे तमाम अभिनेता हैं, जिन्हें अब कोई पूछता भी नहीं हा, क्योंकि इन्होने सलमान खान से दुश्मनी जो मोल ले ली. अब सलमान खान से दुशमनी का खामियाजा उनके दुश्मन भुगत रहे हैं.

3- सलमान ने लिस्ट से काटा नाम

ऐसे में अब सलमान खान की दुश्मन की लिस्ट में एक और फ़िल्मी हस्ती का नाम शुमार हो गया है. दरअसल काफी दिनों से खबर आया रही थी कि सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है. ऐसे में अब इस बीच सलमान खान ने बड़ा ऐलान किया है.दरअसल कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग से खुद को अलग कर लिया था. सलमान खान के लिए यह फिल्म काफी अहम थी. क्योंकि उनकी पिछली फिल्म रेस 3 के फ्लॉप हो गई थी और ‘दबंग 3’ को अभी काफी टाइम है. लेकिन प्रियंका ने ऐन वक़्त पर धोखा दे दिया.अब सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि सलमान खान प्रियंका के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे. फिलहाल अब प्रियंका आगे क्या करती हैं, यह तो आने वाला वक़्त बताएगा.

Facebook Comments