नाना पाटेकर के बाद सलमान आये इस एक्ट्रेस के निशाने पर, जम कर बरसी सलमान पर

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर के विवाद की चर्चा हर तरफ हो रही है. एक तरफ जहाँ इन दोनों की लड़ाई अब मुकदमों तक पहुँच गई है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी मीटू कैपेन चल रहा है, जिसके ज़रिये लड़कियां अपने साथ हुई यौन उत्पीडन को लेकर खुलकर बातें कर रही हैं.

1. तनुश्री दत्‍ता ने दर्ज कराई शिकायत

बहरहाल फिलहाल बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर के बीच का विवाद करीब दस साल पुराना है. बताया जा रहा है कि यह घटना ‘हॉर्न ओके प्लीज्’ के दौरान की है. बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता का कहना है कि इस दौरान फिल्म के सेट पर उनसे साथ बदतमीज़ी हुई थी.

2. सलमान को लेकर दिया बड़ा बयान

हालाँकि मीडिया में तो सबसे ज्यादा चर्चा नाना पाटेकर की हो रही है लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने नाना पाटेकर के साथ साथ गणेश आचार्या और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. बहरहाल, अब उम्मीद की जा रही है कि इस दस साल पुराने मामले में पुलिस जांच करेगी और कई लोगों से इस मामले को लेकर पूछताछ भी की जा सकती है.

3. बिग बॉस का ऑफर पहले ही मिला था

लेकिन इन बीच अब इसमें सलमान खान का नाम भी सामने आ गया है. दरअसल अब नाना के बाद तनुश्री दत्‍ता ने सलमान खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने सलमान खान को लेकर बड़ा बयान दिया है. तनुश्री दत्‍ता ने कहा है कि तमाम लोगों को यह लग रहा है कि मेरा यूँ आरोप लगाने का मकसद पब्लिसिटी पाना है. उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि मैं यह सब कुछ बिग बॉस के घर में जाने के लिए कर रही हूँ.

तनुश्री दत्‍ता ने कहा है कि लोगों को लगता है कि सलमान खान भगवन हैं और बिग बॉस स्वर्ग लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है. उन्होंने कहा है कि बिग बॉस के लिए मुझे पहले ही ऑफर मिला था लेकिन मैंने मना कर दिया था.

Facebook Comments