अक्षय को किनारे कर सलमान से मिलाया हाथ, बताई असली वजह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इस वक्त फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पिता और पुत्र के रिश्ते पर आधारित फिल्म है। जिसमें जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे वहीं तब्बू फिल्म में सलमान खान की बहन का किरदार निभाएंगे। जबकि कैटरीना कैफ दिशा पटानी और नोरा फतेही अलग अलग समय में सलमान के अपोजिट दिखेंगी।

1- भारत फिल्म की शूटिंग में बिजी सलमान खान

आपको बता दें कि यह फिल्म 1947 भारत पाकिस्तान बंटवारे के वक्त एक नौजवान की है जिसने अपने पिता से कुछ वादे किए होते हैं। इस फिल्म में पिता और पुत्र के बीच इमोशनल बॉन्डिंग में दिखाई जाएगी। आपको बता दें कि फिल्म में नजर आने वाली दिशा पटानी सलमान खान के साथ बीते काफी वक्त से काम करना चाहती थी।

2- दिशा पटानी निभा रही अहम किरदार

जब उन्हें फिल्म भारत में काम करने का मौका मिला तो उन्होंने बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म को भी ठुकरा दिया। आपको बता दें कि दिशा पटानी को अक्षय कुमार की फिल्म मंगलयान में अहम रोल निभाने का अवसर मिला था। लेकिन उन्होंने इससे करने से मना कर दिया हालांकि इससे पहले दिशा पटानी फिल्म में काम करने को राजी हो गई थी।

3- ठुकराया था अक्षय कुमार की फिल्म का ऑफर

जब उन्हें पता लगा कि फिल्म में उनके साथ तीन दिग्गज अभिनेत्रियां भी काम कर रही हैं तो दिशा पटानी ने अपना फैसला बदल दिया और अक्षय कुमार की फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए दिशा पटानी काफी मेहनत भी कर रही थी। क्योंकि उन्होंने फिल्म का सुनते ही झट से हां तो दिया था लेकिन जब उन्हें पता चला कि फिल्म में उनके अलावा तीन और अभिनेत्रियां मुख्य भूमिका में हैं तब वह इससे करने से पीछे हट गई।

4- इस वजह से छोड़ी ये अहम फिल्म

आपको बता दें कि मंगलयान में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन मौजूद है इसलिए दिशा पटानी को यह डर था कि वह इस फिल्म में कहीं ना कहीं खो जाएंगे। आपको बता दें कि इस वक्त भारत फिल्म की पूरी कास्ट विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रही है। जहां पर सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक बार फिर करीब आते हुए नजर आ रहे हैं।

Facebook Comments