VIDEO: तीन औरतों ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं ,आरोप पर अक्षय कुमार ने दे दिया ये बयान

फिल्म इंडस्ट्री ग्लैमर और चमक तो हमने अक्सर देखी ही है लेकिन इसके पीछे के काले अंधेरे को शायद बहुत ही कम लोग जानते हैं जिन्होंने इस का सामना किया है। गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री में भी पितृसत्ता का बोलबाला है। जहां पर अक्सर महिलाओं के साथ भेदभाव किया जाता है या फिर उनका फायदा उठाया जाता है।

1. मी टू कैंपेन में सामने आया साजिद खान का नाम

पहले के वक़्त में महिलाएं इस भेदभाव और विभिन्न के खिलाफ आवाज नहीं उठाती थी। लेकिन आजकल का वक्त बदल गया है हाल ही में शुरू हुआ मी टू कैंपेन अब भारत की बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरी तरह से फैल गया है एक के बाद एक कई महिलाओं ने इस मामले में अपनी आवाज बुलंद की है

 

2. करते हैं लड़कियों का यौन शोषण

आपको बता दें कि इस कड़ी में देश के जाने-माने अभिनेताओं और डायरेक्टरों के नाम सामने आ रहे हैं। जिन्होंने फिल्म में काम के बहाने महिलाओं को यौन शोषण का शिकार बनाया है। इस कड़ी में नाम जुड़ गया है बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर साजिद खान का। आपको बता दें कि साजिद खान ने अब तक की सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट की है।

3. महिला कलाकारों को घर पर बुलाते हैं साजिद खान

वह बॉलीवुड की जानी-मानी महिला डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फरहा खान के छोटे भाई हैं। लेकिन साजिद खान का यह चेहरा शायद पहले किसी ने भी नहीं देखा होगा अब खबर सामने आई है कि साजिद खान पर एक नहीं बल्कि कई महिला कलाकारों ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि साजिद खान फिल्मों में कास्ट करने के बहाने से उनसे एक से#क्शुअल फेवर मांगते हैं।

4. पत्रकार ने भी लगाए गंभीर आरोप

इस मामले में कई महिला कलाकारों ने बताया है कि साजिद खान ने अपना ऑफिस घर पर ही बना रखा है और जब भी वह किसी लड़की को मिलने के लिए बुलाते हैं तो वह वहीं पर बुलाते हैं और वहां पर वह उन्हें अपने बेडरूम में ले जाकर बैठा लेते हैं। जहां उनसे तरह धरा के आपत्तिजनक सवाल पूछते हैं। आपको बता दें कि इस कड़ी में तीन महिलाओं ने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं इनमें से तो बॉलीवुड के साथ जुड़ी हुई है। वहीं एक महिला पत्रकार हैं जो कि एक वक्त पर साजिद खान का इंटरव्यू लेने उनके उसी घर में गई थी।

Facebook Comments