ऋषि कपूर को कैंसर को लेकर भाई रणधीर कपूर ने किया खुलासा, चौक ग..

बॉलीवुड के जतिन खानदान कपूर फैमिली के लिए हाल ही में दुख की खबर आई थी। खबर के मुताबिक रणधीर कपूर और ऋषि कपूर की मां कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि कृष्णा राज कपूर को हार्टअटैक आया था। जिसके चलते उनकी मौत हो गई आपको बता दें कि मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में छोटे बेटे ऋषि कपूर शामिल नहीं हो पाए हैं। क्योंकि वह इस वक्त अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं।

1- कपूर खानदान के लिए आई एक और बुरी खबर

ऋषि कपूर के साथ साथ नीतू कपूर और रणबीर कपूर भी इस वक्त अमेरिका में ही है बताया जा रहा है कि मैं रिका के न्यूयार्क के एक अस्पताल में ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है उसी अस्पताल में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपना इलाज करवा रही हैं आपको बता दें कि ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर सामने आई है। अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है। क्योंकि इसे एक अफवाह ही माना जा रहा है।

2- ऋषि कपूर को हुआ कैंसर

आपको बता दें कि कपूर खानदान के ही एक करीबी सदस्य ने बताया है कि ऋषि कपूर को थर्ड स्टेज का कैंसर हुआ है इसके साथ ही उन्हें कुछ अन्य भी शिकायतें हैं इसीलिए उनके कैंसर के इलाज में काफी सावधानी बरती जा रही है।

3- ऋषि कपूर ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया यूजर्स को बताया था कि उन्होंने काम से कुछ दिनों की छुट्टी ली है और वह इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं। इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने कहा था कि मैं आप सभी से ये गुजारिश करना चाहता हूं कि किसी तरह के बेमतलब कयास न लगाएं जाएँ। मुझे फिल्मों में काम करते हुए 45 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आप सभी के प्यार और दुआओं की बदौलत मैं जल्द ही लौटकर आऊंगा।

4- रणधीर कपूर ने दिया बड़ा बयान

इस मामले में ऋषि कपूर के बड़े भाई रणबीर कपूर ने एक एंटरटेनमेंट साइड को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि ऋषि कपूर के टेस्ट गुरुवार से शुरू होने वाले हैं। जब तक उनके टेस्ट नहीं हो जाते तब तक हम उस कैसे यकीन कर सकते हैं कि उन्हें क्या हुआ है। फिलहाल उनकी तबीयत अच्छी है इसलिए मैं इस तरह की सभी अफवाहों का खंडन करना चाहता हूं।

Facebook Comments