VIDEO: Rahul Gandhi का अब तक का सबसे ऐतिहासिक भाषण, तालियों से गूंजा मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए इस वक्त कांग्रेस जी तोड़ मेहनत कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीते कुछ दिनों से प्रदेश के द्वारे कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार का जिम्मा अपने सर लिया हुआ है। आपको बता दें कि राहुल गांधी और कमलनाथ की जोड़ी मिलकर मध्यप्रदेश में खूब कमाल कर रही है।

1- मध्य्प्रदेश पहुंचे राहुल गाँधी ने की जनसभा

हाल ही में सामने आए सर्वे में भी यह कहा गया है कि इस बार मध्यप्रदेश में कांग्रेस सत्ता में दोबारा वापसी करने वाली है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कमलनाथ मिलकर जनता को लुभाने का काम कर रहे हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया। जहां पर उनकी लोकप्रियता देखने को मिली यहां पर हजारों की तादाद में लोग राहुल गांधी को सुनने के लिए आए हुए थे।

2- हजारों लोग हुए राहुल की रैली में शामिल

इस दौरान राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब जुबानी हमले बोले उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने जनता से कहा था कि वह देश की जिम्मेदारी उन पर शॉप है वह प्रधानमंत्री बनकर नहीं बल्कि चौकीदार बनकर देश की रक्षा करेंगे लेकिन देश का चौकीदार ही चोर निकला है।

3- पीएम मोदी को लिया आड़े हाथ

इन के राज में बड़े बड़े कारोबारी इनकी नाक के नीचे घोटालों को अंजाम देकर निकलते रहे और चौकीदार आराम से बैठकर तमाशा देख रहा था। आपको बता दें कि इस जनसभा में राहुल गांधी जब भाषण दे रहे थे तो जनता प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी। राहुल गांधी ने इस दौरान जनता से पूछा कि पीएम मोदी ने उनसे जो वादे किए थे क्या वह पूरे हो गए हैं जिसका जवाब जनता ने न में दिया है।

4- मध्यप्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस में कड़ी टक्कर

आपको बता दें कि इस वक्त मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ चुके हैं और माना जा रहा है कि कांग्रेस की मजबूती का असर इस बार बीजेपी की जीत पर पड़ेगा और कांग्रेस इस बार राज्य की सत्ता में वापस आएगी। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी विरोध जिस तरह से हो रहा है। उससे पार्टी भी डरी हुई है और बौखलाहट में आकर कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी कर रही है।

Facebook Comments