राहुल गाँधी ने मुरैना में किसका हाथ पकड़ा है, जानकर मजाक उड़ाने वालों की बोलती बंद हो जाएगी…देखिये विडियो

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेता राज्य के दौरे पर है। दोनों राजनीतिक दलों द्वारा मध्यप्रदेश में जनसभाओं का दौर भी चल रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए राज्य के दौरे पर पहुंचे थे।

1- मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस की होगी कड़ी टक्कर

इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लगातार ऐसी रणनीति पर काम कर रहे हैं। जिससे बीजेपी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी जीत का परचम लहरा सके। लेकिन इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की स्थिति पहली विधानसभा चुनाव के मुकाबले काफी बेहतर हुई है। आपको बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी मध्य प्रदेश के मुरैना में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

2- राहुल गाँधी ने मुरैना में बीजेपी पर बोला हमला

यहां पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी पर खूब जुबानी हमले बोले। लेकिन इस दौरान राहुल गांधी भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। दरअसल उनकी एक तस्वीर ट्विटर के जरिए सामने आई है। जिसमें वह एक महिला का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और महिला के साथ बात कर रहे हैं इस तस्वीर में महिला का चेहरा नहीं नजर आ रहा है। लेकिन लोगों ने इस मामले पर तरह तरह की टिप्पणियां देनी शुरू कर दी है।

3- सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी हो रहे ट्रोल

आपको बता दें कि राहुल गांधी 40 की उम्र पार कर चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है और इसके साथ ही राहुल गांधी अपनी निजी जिंदगी पर अक्सर छुपी बनाए रखते हैं। राहुल गांधी इस कारण से अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं लेकिन अब इस तस्वीर में मौजूद महिला के बारे में जानकारी मिल चुकी है।

4- महिला का हाथ पकड़े तस्वीर हुई थी वायरल

आपको बता दें कि राहुल गांधी जिससे महिला का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वह एकता मंच के सदस्य हैं जो कि देश के पिछड़े और आदिवासियों के लिए काम करती है। मध्यप्रदेश में कांग्रेसी इस वक्त अपने पैर पूरी तरह से पिलाने के लिए आदिवासियों को भी लुभाने में जुटी हुई है।

Facebook Comments