संबित पात्रा के बारे में पूछने पर पब्लिक ने दी ये राय…देखिये विडियो

बीते चार सालों में मीडिया में आम तौर पर मोदी सरकार की छाई रही और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि कमोबेश सभी चैनलों से लेकर अखबारों तक में मोदी और भाजपा का गुणगान किया गया है. फिलहाल आज भी सभी टीवी स्क्रीन पर मोदी और शाह छाए हुए हैं.

1- हर चैनल पर दिखते हैं संबित पात्रा

इसके अलावा न तो कोई और मंत्री टिकी पर दिखता है और न ही उसके द्वारा किया गया कोई काम. केंद्र सरकार मतलब मोदी और मोदी का मतलब भाजपा हो गया है. हालाँकि इसके अलावा मोदी और शाह के अलावा एक और शख्स हैजो भाजपा की तरफ से टीवी पर हर रोज़ देखा जा सकता है, जी हाँ हम बात कर रहे हैं भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा की.

2- भाजपा का बचाव करते नज़र आते हैं

संबित पात्रा पर हर रोज़ अलग अलग चैनलों पर बहस करते नज़र आते हैं. वह टीवी पर हर रोज़ नज़र आते हैं. अलग अलग चैनलों में वह इतनी तेज़ी से बहस कर लेते हैं. ऐसे में अब शायद ही देश का कोई दर्शक बचा होगा जो उन्हें न पहचानता हो.

3- लोगों ने दी अपनी राय

हालाँकि भाजपा की तरफ से उन्हें काफी इनाम भी मिला. मुद्दा चाहे कुछ भी हो, संबित पात्रा को भाजपा के बचाव में कोई न कोई तर्क पेश कर ही देते हैं. आम तौर पर उन्हें एक झगड़ा करने वाले, बात बात पर गुस्सा करने वाला और बेहद बेशर्मी के साथ अपनी पार्टी का बचाव करने वाला माना जाता है.वहीँ देश के लोग संबित पात्रा में क्या सोचते हैं? इस सवाल के साथ कुछ मीडिया पर्सन सड़क पर उतर गए और लोगों से बातचीत की. लेकिन जैसा की उम्मीद थी, लोगों ने संबित पात्रा के बारे में वैसा ही जवाब दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इसे शेयर कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कुछ मज़े लेकर भी शेयर कर रहे हैं.

Facebook Comments