प्रधानमंत्री पद के लिए सलमान की पसंद है ये शख्स, नाम सुन लोग हैरान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसके साथ ही सलमान खान छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस को भी होस्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान अपने बयानों के लिए काफी मशहूर हैं।

1- सलमान खान ने दिया देश के प्रधानमंत्री पर बड़ा बयान

सलमान खान इस इंडस्ट्री के वह अभिनेता हैं जो कि हमेशा किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। आपको बता दें कि अगले साल देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और अभी से ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में सलमान खान ने भी देश के प्रधानमंत्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल सलमान खान ने देश के होने वाले प्रधानमंत्री को लेकर अपनी राय बताई है।

2- सलमान को ये नेता है पीएम के तौर पर पसंद

आइए आपको बताते हैं कि प्रधानमंत्री के रूप में सलमान खान को कौन से नेता पसंद है। सलमान ने बताया है कि उन्हें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही पसंद है। हम ने सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को देश के प्रधानमंत्री के तौर पर निर्वाचित किया है। इसलिए हमें उन्हें सम्मान भी देना चाहिए इसके साथ ही पीएम मोदी की आलोचना करने वाले लोगों के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा है कि जो लोग पीएम मोदी के खिलाफ बोलते हैं।

3- ये हैं सलमान खान की पसंद

मैं उन्हें चुनौती देना चाहता हूं कि वह 1 दिन के लिए भी इस देश को अकेले चला कर दिखाएं सलमान खान का कहना है कि समाज में अध्यक्ष की हमेशा से ही आलोचना होती आई है। लेकिन मैं बता दूं कि एक परिवार को चलाने में जब हमें इतनी बाधाओं का सामना करना पड़ता है तो आप सोच सकते हैं कि इस देश को चलाने के लिए किन चुनौतियों से लड़ना होता होगा।

4- पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि सलमान खान प्रधानमंत्री मोदी से कई बार मिल चुके हैं इससे पहले वह साल 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शपथ समारोह में भी शामिल हुए थे और सोशल मीडिया पर भी सलमान खान मोदी सरकार की नीतियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने में आगे रहते हैं।

Facebook Comments