VIDEO: Pm Modi से 2019 पर इस मुस्लिम ने पूछा सवाल, फिर देखिए कैसा मिला जवाब

देश में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव में अब बेहद कम वक़्त बचा है. इसे लेकर देश भर में सुगबुगाहट सुनाई दे रही है और सभी पार्टियों से इसे लेकर अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव से पहले देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. हाल ही में चुनाव आयोग ने इन राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है.

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव

ऐसे में एक तरफ जहाँ पार्टियों के भीतर बेचैनी पैदा हो गई है तो दूसरी तरफ मीडिया चैनल भी बेहद सियासी होते जा रहे हैं. इन राज्यों में होने वाले विधासनभा चुनाव के मद्देनज़र हर रोज़ टीवी पर डिबेट कराई जा रही है और इसे नतीजों को लेकर भी तमाम तरह की एजेंसियों के साथ साथ टीवी चैनल भी सर्वे करा रहे हैं.

मोदी कर सकते हैं प्रचार

ऐसे में अब इस बीच सोशल मीडिया पर मोदी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स मोदी से आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र सवाल करता नज़र आ रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे शेयर करके अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि पीएम बनने के बाद मोदी ने कमोबेश हर राज्यों में हुए चुनाव में खुलकर भाजपा के लिए वोट माँगा है और इसे प्रभावित करने की कोशिश की है.

लोकसभा चुनाव का सेमी फ़ाइनल

ऐसे में यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि इन राज्यों में भी मोदी भाजपा के लिए प्रचार करेंगे.वहीँ चूँकि यह विधानसभा चुनाव लोक्सभा चुनाव से ठीक पहले हो रहा है तो ज़ाहिर से बात है कि इसका असर लोकसभा चुनाव के नतीजों पर पड़ने वाला है. दरअसल इस वीडियो में मुन्ना खान नाम के एक शख्स मोदी से कुछ ऐसा ही सवाल किया है. जिसके बाद मोदी ने इस शख्स का जवाब काफी विस्तार में दिया है.

Facebook Comments