इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने इस कदम से जीता सबका दिल, हैरान रह गए दे…

दुनिया भर में क्रिकेट के करोड़ों फैंस हैं चोकिंग क्रिकेट देखने के लिए हर पल दीवाने रहते हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं कि पुराने क्रिकेट मैच को भी रिपीट करके देख ते रहते हैं। आपको बता दें कि हर शख्स का कोई ना कोई फेवरेट खिलाड़ी जरूर होता है जो कि उनकी जिंदगी के लिए आइडल भी बन जाता है।

1- क्रिकेट के है लाखों लोग दीवाने

गौरतलब है कि क्रिकेट में अब तक खिलाड़ी आए हैं और गए हैं लेकिन कुछ लीजेंड बन चुके हैं। जिनका मुकाबला कोई भी नहीं कर सकता। कुछ क्रिकेट खिलाड़ी समाज सेवा में भी विश्वास रखते हैं और वह अपने क्रिकेट करियर के बाद अक्सर सोशल एक्टिविस्ट बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर मुस्ताक अहमद आजकल सोशल सेवा में जुटे हुए हैं।

2- पाकिस्तानी क्रिकेटर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हाल ही में खबर सामने आई है कि उन्होंने लाहौर के शौकत खान मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल के मरीजों से मुलाकात की है। आपको बता दें कि मुस्ताक अहमद अपने सरल और अच्छे स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। अचानक इस तरह से अस्पताल में पहुंचकर मुस्ताक अहमद ने मरीजों और क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है।

3- लाहौर के अस्पताल में मरीजों से मिलने पहुंचे

आपको बता दें कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की ट्रॉफी सोमवार को पाकिस्तान पहुंची थी और लाहौर में मुस्ताक अहमद ने की अगवानी की जब वह ट्रॉफी को लेकर लोहार केशव मेमोरियल अस्पताल में पहुंचे और वहां कैंसर के मरीजों के साथ मिले तो मरीजों में एक अलग सा ही माहौल बन गया। आपको बता दें कि उनकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है जिस में देखा जा रहा है कि वह मरीजों से कितने प्यार भाग से मिल रहे हैं।

4- शोएब मलिक से करवाई महिला मरीज की बात

इस दौरान मुस्ताक अहमद ने मरीजों के साथ बातचीत भी की उन्होंने एक महिला मरीज से पूछा कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर कौन है तो उस महिला ने बताया कि वह शोएब मलिक को काफी पसंद करती हैं। इस दौरान शोएब मलिक ने फोन पर साबिहा ने उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पूछा। शोएब मलिक ने इस महिला से कहा कि वे लाहौर पहुंचेंगे तो उससे जरूर मिलेंगे।

Facebook Comments