इस नेता को हाथी की सवारी पड़ी भारी, अचानक गिरे, वीडियो वायरल

आजकल विधायक कुछ न कुछ ऐसा करते हैं की वो चर्चा में आ जाएँ लेकिन कभी कभी यूं चर्चा की कोशिश भारी भी पड़ जाती है जैसे कि इस केस में भारी पड़ गयी है. असम विधानसभा के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष क्रपानाथ मल्लाह से जुड़ी ये खबर है जो हम आपको आगे बताएँगे.

1- रंग में पड़ा भंग

क्रपनाथ मल्लाह के साथ का ये वाक्या है. रंग में भंग कैसे पड़ता है ये इस कहावत का जीता जागता उदाहरण है. आपको बताएं कि मल्लाह असम रतबारी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक हैं. बीती पांच तारीख को वे असम विधानसभा के उपाध्यक्ष चुने गए हैं और यह वीडियो इसके अगले दिन का है. इस विडियो को देख कर आपके कान खड़े हो जायेंगे.

2- आखिर हुआ क्या..

उपाध्यक्ष बन्ने की भाजपा विधायक को इतनी ख़ुशी हुई कि वो अपने समर्थकों के साथ रैली करने निकल पड़े. इस रैली में मल्लाह को एक हाथी पर बैठकर घुमाना था. देखा जाए तो शुरू में सबकुछ ठीक रहा ऐसा लगा कि सब शानदार तरह से संपन्न होगा परन्तु ऐसा नहीं हुआ. हाथी पर बैठ कर सवारी करने निकले भाजपा नेता गिर पड़े.

3- कैसे हुआ ये वाकया

शुरू शुरू में सब ठीक था, अचानक जब हाथी ने चलना शुरू किया उसी समय हाथी ने हल्का सा झटका दिया और हाथी पर सवार नेता जी सड़क पर आ गिरे. इसमें मल्लाह और महावत दोनों ही का संतुलन बिगड़ा जिसकी वजह से वो सड़क के किनारे आ गिरे. इस घटना से भाजपा नेता की हंसी उडी.

4- अजीब रहा वाक़या

इस अजीब वाकये ने भाजपा के होश उड़ा दिए. भाजपा नेता अब इस पर कोई भी बयान देने से बच रहे हैं. इस तरह के वाकये से पार्टी की साख कम हुई है. भाजपा अपने को शालीन पार्टी तो कहती है लेकिन इस तरह के हादसे से उनकी पार्टी की बेइज़्ज़ती होती है.भाजपा नेता के गिर जाने वाले इस विडियो को लगातार देखा जा रहा है. इसे कई लोगों ने शेयर किया है और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब देखते हैं भाजपा नेता सुधारते हैं कि नहीं.

Facebook Comments