नाना-तनुश्री विवाद में डेज़ी ने तोड़ी चुप्पी, नाना की मुश्किलें बढ़ी

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर के बारे में एक ऐसा बयान दिया है। जिससे बॉलीवुड समेत सोशल मीडिया पर भी सनसनी मच गई है। गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। यह मामला साल 2008 की फिल्म हरणों के प्लीज के दौरान का बताया जा रहा है। तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए बताया है कि उस फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी की थी और उनके साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की थी।

1- तनुश्री दत्ता के समर्थन में उत्तरी कई बॉलीवुड हस्तियां

आपको बता दें कि इस मामले की वीडियो भी सामने आई है। उस दिन की शूटिंग की वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि तनुश्री दत्ता शूटिंग के दौरान काफी नाराज चल रही हैं और नाना पाटेकर उनके इर्द-गिर्द मंडरा रहे हैं। इस मामले में कई बॉलीवुड हस्तियां तनुश्री दत्ता के पक्ष में उनका समर्थन करने के लिए उतर आई हैं।

2- डेजी शाह ने बताई उस दिन की हकीकत

इन्हीं में से एक हैं डेजी शाह। बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि जब उस फिल्म की शूटिंग हो रही थी तो वह भी वहीं पर मौजूद थी। क्योंकि सेट पर वह तनुश्री दत्ता को डांस स्टेप्स की ट्रेनिंग दे रही थी। डेजी शाह बताती हैं कि पहले 2 दिन तो शूटिंग बिल्कुल ठीक चली लेकिन तीसरे दिन दशमी दत्ता काफी नाराज नजर आ रही थी।

3- डेजी शाह थी शूटिंग सेट पर मौजूद

उस दिन उन्होंने खुद को एक वैनिटी वैन में भी बंद कर लिया था सेट पर काफी गंभीर माहौल बना हुआ था। जिसे कोई भी भुला नहीं सकता डेजी शाह कहती हैं कि एक महिला होने के नाते वह तनुश्री दत्ता के साथ हैं और उनके इस बयान का समर्थन करती हैं। हालांकि डेजी शाह ने यह भी साफ कहा है कि उन्होंने उस दिन सेट पर क्या हुआ था।

4- महिला होने के नाते मैं हूँ तनुश्री के साथ

वह पूरी तरह से नहीं देखा लेकिन उन्हें इतना पता है कि तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर के बर्ताव से नाराज हो गई थी और उन्होंने डायरेक्टर को भी इस मामले में बताया था। लेकिन डायरेक्टर ने भी कोई खास कदम नहीं उठाए जिसके चलते ही तनुश्री दत्ता ने खुद को बंद कर लिया था।

Facebook Comments