मुख़्तार अंसारी को लेकर आई बड़ी खबर ,टला सबसे बड़ा हादसा…

यूपी के बाहुबली नेता मुख़्तार अंसारी से जुडी एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल बताया जा रहा है कि उनके साथ एक बड़ा हादसा होते होते बचा और वह बाल बाल बच गए. बता दें कि इन दिनों मुख़्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं लेकिन उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं चल रही है. बेटे कुछ दिनों पहले उन्हें इलाज के लिए भर्ती भी कराया गया था. हालाँकि अब उनकी हालत में सुधार है लेकिन फिलहाल इलाज के लिए वह बराबर लखनऊ जाया करते हैं.

1. बाल बाल बचे मुख़्तार अंसारी

ऐसे में उन्हें एब बार फिर इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया था. वहां पर मुख़्तार अंसारी का चेक आप वगैरा हुआ और उन्हें फिर वापस बांदा लाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही कुछ ऐसा हो गया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. दरअसल मुख़्तार अंसारी को एम्बुलेंस से लखनऊ से बांदा लाया गया था. ऐसे में इस दौरान सड़क पर अचानक जानवर आ गए.

2. बड़ा हादसा टला

लेकिन जब एम्बुलेंस ने उन्हें ओवर टेक करना चाहा तो सामने से एक बस आ रही थी. लेकिन वक़्त रहते दोनों गाड़ियों ने ब्रेक लगाकर कण्ट्रोल किया और इस तरह मुख़्तार अंसारी बाल बाल बच गए नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था.

3. गाड़ी के सामने आ गए जानवर

बताया जा रहा है कि यह हादसा बांदा- टांडा रोड पर ललौली थाने के खरौली गांव के पास हुआ है. हालाँकि इसके बाद एम्बुलेसं के पीछे आ रहे मुख़्तार अंसारी के साथ आये गार्ड तुरंत मुख़्तार अंसारी के पास पहुंचे और यह सुनिश्चित किया कि मुख़्तार अंसारी को किसी भी तरह की कोई चोट तो नहीं आई.बाद इसके सुरक्षा जवानों ने रोडवेज बस में चढ़कर गए और वहां भी देखा कि कहीं बस में सवार किसी यात्री को तो चोट नहीं आई है. बाद इसके सब कुछ ठीक होने पर बाहुबली नेता मुख़्तार अंसारी को बांदा ले जाया गया.

Facebook Comments