मोहम्मद कैफ की एक बार फिर धमाकेदार एंट्री, मैदान पर दिखाएंगे जलवा…

क्रिकेट को लेकर हमारे देश में दीवानगी बेहद ज्यादा रहती है. यहाँ पर क्रिकेट किसी पर्व या त्यौहार सा जैसा मनाया जाता है. जब भी मैच शुरू होता है तो क्रिकेट प्रेमी अपना काम छोड़कर टीवी के सामने बैठ जाते है और सड़के भी खाली हो जाया करती हैं.

1. मुहम्मद कैफ के फैन्स के लिए खुशखबरी

वहीँ देखा जाये तो पहले अपने चहेते खिलाड़ी को मैंदान में खेलता देखने के लिए लोगों को काफी समय का इंतज़ार करना पड़ता था. लेकिन अब ऐसा नहीं होता है. दरअसल रही सही कसर इन्डियन प्रीमियर लीग ने निकाल दी है. हर साल इसकी चर्चा खूब होती है और नए नए विवाद भी देखने को मिल ही जाते हैं. लेकिन इन सब के बीच इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इन्डियन प्रीमियर लीग में पैसे से लेकर ग्लैमर का तड़का खूब होता है.

2. इन्डियन प्रीमियर लीग में दिख सकेंगे

ऐसे में अब इन्डियन प्रीमियर लीग का हिस्सा एक और खिलाड़ी बनने जा रहा है. दरअसल हम बात कर रहे हैं टीम इण्डिया के पूर्व खिलाड़ी मुहम्मद कैफ की. जी, हां यूँ तो उनके चाहने वालों ने बहुत समय से उनके क्रिकेट की पिच पर नहीं देखा होगा. लेकिन अब उनका इंतज़ार ख़त्म हो सकता है.

3. बन सकते हैं कोच

हालाँकि इस बार भी वह मैच नहीं खेलेंगे लेकिन उम्मीद की जा रही है कि मुहम्मद कैफ इस बार इन्डियन प्रीमियर लीग का हिस्सा बन सकता हैं. दरअसल मोहम्मद कैफ आईपीएल 2019 में कोचिंग दे सकते हैं.

बताया जा रहा है कि मुहम्मद कैफ इन्डियन प्रीमियर लीग में शामिल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कोच बन सकते हैं. ऐसे में आने वाले इन्डियन प्रीमियर लीग के सीज़न में उन्हें देखा जा सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुहम्मद कैफ इन्डियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम असिस्टेंट कोच बन सकते हैं. हालाँकि अभी इस मामले पर न तो मुहम्मद कैफ और न ही टीम की तरह से कोई बयान आया है.

Facebook Comments