एमजे अकबर के सवाल से बचकर भागे संबित पात्रा, विडियो वायरल

भारतीय जनता पार्टी की असलियत अब देश की जनता के सामने आने लगी है। गौरतलब है कि यह पार्टी खुद को महिलाओं की सबसे बड़ी हितेषी बताती है और महिला अपराध को लेकर बहुत बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन हाल ही में बीजेपी के दिग्गज नेता एमजे अकबर पर एक साथ दर्जनों महिलाओं द्वारा यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं।

1- बीजेपी नेता पर लगे गंभीर आरोप

आपको बता दें कि बीजेपी नेता एम जे अकबर इससे पहले पत्रकार भी रह चुके हैं और उन पर कई महिला पत्रकारों ने यह आरोप लगाए हैं कि उन्होंने अपने करियर के दौरान कई महिलाओं को यौन प्रताड़ित किया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बीजेपी नेताओं पर महिलाओं से रेप और यौन शोषण करने के आरोप लग चुके हैं लेकिन बीजेपी इस मामले में हमेशा कन्नी काटती रही है।

2- दर्जनों महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप

अब खबर सामने आ रही है कि बीजेपी नेता एमजे अकबर ने अपनी छवि को और बिगड़ने से बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके अलावा एमजे अकबर ने उनके खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाने वाली सभी महिला पत्रकारों में से एक प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानि का केस भी दायर किया है। माना जा रहा है कि एमजे अकबर ने भारतीय जनता पार्टी के दबाव में आकर ही इस्तीफा दिया है।

3- संबित पात्रा ने की महिला सशक्तिकरण की बात

बताया जा रहा है कि इस मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली एमजे अकबर को कानूनी लड़ाई लड़ने की सलाह दे चुके हैं लेकिन उनके मामले में मोदी सरकार पर दबाव इतना बढ़ गया था कि वह अब हम आपको एक ऐसी बात के बारे में बताना चाहते हैं। फिर जानकर आप हैरान रह जाएंगे यूं तो बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा बड़े-बड़े न्यूज़ चैनलों पर डिबेट करते फिरते हैं। लेकिन जब उनसे बीजेपी नेता एमजे अकबर के बारे में सवाल किया गया तो वह नजर बचाकर भागने की कोशिशों में लगे रहे।

4- एमजे अकबर के सवाल पर बचकर भाग निकले पात्रा

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि संबित पात्रा नारी शक्ति और महिला सशक्तिकरण की बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। लेकिन जब मीडिया द्वारा उनसे एमजे अकबर के यौन शोषण मामले पर सवाल करता है तो वह उसका कोई जवाब नहीं देते हैं। पत्रकार लगातार उनसे इस मामले में सवाल कर रहे हैं लेकिन संबित पात्रा चुपचाप वहां से भागते हुए नजर आ रहे हैं और इसी तरह वह अपनी गाड़ी के पास पहुंचकर उसमें बैठकर निकल जाते हैं लेकिन इस मामले में कोई भी जवाब नहीं देते हैं।

Facebook Comments