महाराष्ट्र सीएम की पत्नी ने की ऐसी हरकत, कर दी सारी हदें पार, देखिये

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल मामला यह है कि भारत का पहला स्वदेशी क्रूज़ अंगारिया शनिवार को मुंबई से गोवा रवाना हुआ था लेकिन पहले ही देनी है विवादों में आ गया। जिसके पीछे की वजह है महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस।

1- सीएम फडणवीस की पत्नी ने की ऐसी हरकत

दरअसल सीएम फडणवीस की पत्नी ने क्रूज के एकदम किनारे जाकर सेल्फी लेने की जिद की लेकिन जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें ऐसा करते हुए देखा तो उनके होश उड़ गए। आपको बता दें की जिस जगह पर वह बैठी थी वह जगह बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं थी और अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो वह समुंदर में गिर सकती थी या फिर करो उसके नीचे भी आ सकती थी। इसलिए उनको ऐसा करते देख सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहां से हट जाने के लिए कहा लेकिन वह बिल्कुल नहीं मानी उन्होंने कि की अमृता वहां से हट कर सुरक्षित हो जाएं।

2- सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

अमृता उनकी एक भी सुनने के लिए तैयार नहीं थी और वह वहीं से ही सेल्फी लेने लगी। उस दौरान वहां पर अमृता के अलावा और भी यात्री मौजूद थे इधर पत्नी की इस हरकत को देख कर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की चिंता भी बढ़ गई। आपको बता दें की अपनी इस हरकत के कारण अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर खूब ट्रॉल भी हो चुकी हैं सोशल मीडिया यूजर उनकी इस हरकत की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

3- ट्रोल होने के बाद लोगों से मांगी माफ़ी

इस मामले में अमृता फडणवीस ने भी सोशल मीडिया पर माफी मांगी है उन्होंने लिखा है कि अगर किसी को लगता है कि मैंने किसी तरह की गलती की है तो मैं उसके लिए माफी मांगती हूं मैं युवाओं को यह बताना चाहती हूं कि उन्हें सेल्फी लेने के लिए ज्यादा खतरा मोल लेना नहीं चाहिए।

4- क्रूज के उद्घाटन कार्यक्रम में हुई थी शामिल

आपको बता दें की वह 20 अक्तूबर को देश में बने पहले डोमेस्टिक क्रूज ‘आंग्रीया के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। उन्होंने एक मराठी न्यूज चैनल से कहा है कि जिस जगह से मैंने सेल्फी क्लिक की वह खतरनाक नहीं थी क्योंकि वहां से दो स्टेप नीचे खतरा था।

Facebook Comments