खूबसूरती की वजह से सरकार ने इस एक्ट्रेस को किया बैन, लोगो ने …

भारत की फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का खूबसूरत होना उनके लिए एक पॉजिटिव प्वाइंट बन जाता है। हमारी भारत की अभिनेत्रियां एक से बढ़कर एक खूबसूरत हैं और आज बॉलीवुड में कमाल का प्रदर्शन कर रही हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण आलिया भट्ट अनुष्का शर्मा जैसी मशहूर अभिनेत्रियां इस वक्त बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। इनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। इनके अलावा बॉलीवुड में और भी कई अभिनेत्रियां अब्बल दर्जे की खूबसूरत हैं।

1- खूबसूरती पर सरकार ने लगाई पाबंदी

माना जाता है कि बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरत होना भी बहुत जरूरी है। लेकिन क्या आपने कभी यह सुना है कि किसी को खूबसूरत होने पर सरकार द्वारा सजा दी गई हो। सुनने में अजीब लग रहा है लेकिन यह बिल्कुल सच है। आइए हम आपको इस खबर के बारे में बताते हैं कि कहां की सरकार ने खूबसूरती के कारण एक महिला को सजा दी है।

2- एक साल के लिए किया एक्ट्रेस को बैन

यह मामला है कंबोडिया का जहां 24 साल की एक एक्ट्रेस को हद से ज्यादा सुंदर होने की वजह से कंबोडिया की सरकार ने 1 साल के लिए बैन कर दिया है। आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इनका नाम है डेनी नॉन। सोशल साइट फेसबुक पर भी डैनी नॉन नाम का एक पेज है। जिसपर 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

3- दुनियाभर में होते हैं इनकी खूबसूरती के चर्चे

आपको बता दें कि डैनी इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि उनके इस खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में होते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कंबोडिया में कितनी फेमस हैं। लेकिन सरकार ने इस तरह का अजीबोगरीब फरमान सुना कर लोगों को हैरानी में डाल दिया है।

4- कहा- अचार संहिता का उल्लंघन

आइए आपको बताते हैं कि कंबोडिया सरकार द्वारा डैनी को 1 साल के लिए क्यों किया गया है। दरअसल सरकार का कहना है कि मैंने जिस तरह की तस्वीरें खिंचवाते हैं और सोशल मीडिया पर डालती हैं। सरकार का कहना है कि वह आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं। इसी के कारण उन्हें 1 साल के लिए बैन कर दिया गया है , इसके साथ ही सरकार ने यह भी है कि कंबोडिया की सरकार के साथ कई सारे वादे किए थे जिन्हें उन्होंने पूरा नहीं किया है।

Facebook Comments