तेज़ गेंदबाज़ खलील ने धोनी और रोहित को लेकर किया बड़ा खुलासा

हील ही में ख़त्म हुई एशिया कप सीरीज में टीम इण्डिया ने एक बा र्फिर से बाज़ी मार लिया है. टीम इण्डिया ने इस सीरीज के फ़ाइनल मैच में बांग्लादेश को हराकर इस ट्राफी को अपने नाम कर लिया है. हालाँकि यह मैच सभी के लिए बेहद रोमांचक रहा है लेकिन इस सीरीज के ज़रिये टीम इण्डिया में शामिल हुए खलील अहमद की ज़िन्दगी का सबसे खूबसूरत मैच रहा.

1. खलील अहमद टीम इण्डिया में हुए शामिल

दरअसल खलील अहमद ने इस मैच के साथ ही टीम इण्डिया में अपना कदम रखा है. खलील अहमद को राजस्थान को टॉप बोलर कहा जाता है. हालाँकि इस सीरीज में उन्होंने खुद की प्रतिभा को साबित भी किया. लेकिन इस सीरीज में उन्होंने धोनी को लेकर एक बेहद भावुक बात कही है.

2. विनिंग ट्राफी उठाने का मौका मिला

दरअसल जब टीम इण्डिया ने यह सिरीज़ जीती तो कप्तान विराट कोहली से धोनी ने एक बात कही थी, जिसका खुलासा अब खलील अहमद ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है. दरअसल टीम की जीते के बाद धोनी विराट कोहली के पास आये और कहा कि टीम के सबसे युवा और नए खिलाड़ी को इस सिरीज़ की विनिंग ट्रॉफी उठाने दो.

3. घोनी के हुए कायल

धोनी की इस बात को विराट कोहली तुरंत मान गए और जैसा की सभी को मालूम है कि फिलहाल टीम इण्डिया में सबसे युवा खिलाड़ी खलील अहमद हैं. इसलिए उन्हें विनिंग ट्राफी उठाने का मौका मिला.

खलील अहमद ने बताया है कि धोनी ने ही उन्हें एशिया कप की विनिंग ट्राफी उठाने को कहा था. उन्होंने कहा कि मैच के दौरान धोनी ने उन्हें काफी कुछ सिखाया, जिसकी वजह से वह विकेट लेने में कामयाब हुआ. इस दौरान खलील अहमद बेहद भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि हम बेहद लकी है क्योंकि हमारे पास धोनी भाई हैं.इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि भले ही अब धोनी टीम इण्डिया के कप्तान नहीं हैं लेकिन उन्हें कप्तानी खूब आती है.

Facebook Comments