खबीब का छोटे भाई को कुरान शरीफ पढ़ते हुए विडियो हुआ दुनिया भर में वायरल…देखिये विडियो

आज कल लाइटवेट अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) के खबीब की चर्चा दुनिया भर में हो रही है. हर कोई उनका प्रशंसक बन चुका है. बता दें कि उन्होंने सबसे ताकतवर माने जाने वाले कॉनर मैकग्रेगर को हराया था. बड़ी बात यह रही कि उन्होंने न सिर्फ कॉनर मैकग्रेगर को हराया बल्कि इस कदर धुलाई की थी, कि देखने वाले हैरान रह गए थे.

1. दुनिया भर में मशहूर खबीब

दरअसल इस मैच के बाद खबीब ने कहा था कि कॉनर मैकग्रेगर को रिंग में अकेला पाकर उन्होंने उसको खूब धोया क्योंकि वह बेहद बदतमीज़ इंसान है. दरअसल बताया जाता है कि कॉनर मैकग्रेगर ने कुछ दिन पहले इस्लाम पर आपत्तिजाका टिप्पणी करी थी. इसके बाद से ही खबीब खुदा से दुआ मांग रहे थे कि कॉनर मैकग्रेगर किसी दिन रिंग में उन्हें अकेला मिल जाए और वह उसको अच्छी तरह से सबक दिखाए.

2. बेहद धार्मिक इंसान हैं

आखिरकार उस दिन ऐसा ही हुआ और उन्होंने कॉनर मैकग्रेगर की धुलाई करने खुदा का शुक्र अदा किया था. इसके अलावा इस बीच एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमे खबीब के साथ साथ कॉनर मैकग्रेगर भी दिख रहा था और अचानक से कॉनर मैकग्रेगर उठा और खबीब की तरफ शराब बढ़ा दी.

3. छोटे भाई को पढ़ा रहे है कुरान

कॉनर मैकग्रेगर यह जनता था कि खबीब शराब नहीं पीटे हैं लेकिन बावजूद इसके उसने यह हरकत की. ऐसे में अब खबीब का गुस्सा सातवें आसमान पर था जो उसे दिन उन्होंने निकाल दिया. बहरहाल, आम तौर पर खबीब क बेहद धार्मिक इंसान माना जाता है. उन्होंने अक्सर अपनी बातो में खुदा का ज़िक्र ज़रूर करते हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह अपने छोटे भाई के साथ नज़र आ रहे हैं.

लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को इसलिए पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें खबीब अपने छोटे भाई को कुरान पढ़ा रहे है. यूजर्स इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.

Facebook Comments