कंगाल पाकिस्तान में इस शख्स को रातों-रात कैसे मिल गए सवा दो अरब रुपए?देखिये विडियो

अगर आपके बैंक अकाउंट में एक साथ करीब दो अरब रुपए आ जाये तो आप इसका क्या करेंगे. मुमकिन है किवैसे तो ऐसा होने नहीं वाला है लेकिन अगर ऐसा होता भी है तो शायद इसे खर्च कहरने के लिए आपको एक एक लम्बी लिस्ट बनानी होगी. दरअसल पाकिस्तान के एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही वाकया पेश आया है. हालाँकि वह शख्स इन पैसों को खर्च नहीं कर सकता.

1. पाकिस्तान के शख्स की चमकी किस्मत

यह शख्स पाकिस्तान के कराची का रहने वाला है और रेहड़ी पटरी लगाकर अपना जीवन बसर करता है लेकिन एक दिन इसकी ज़िन्दगी में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. दरअसल एक दिन अचानक से इस शख्स के बैंक अकाउंट में करीब दो अरब रुपए अचानक आ गए.


2.  बैंक खाते में आये दो अरब रुपए

हालाँकि दिलचस्प बात यह रही कि इस शख्स को अपने अकाउंट में आये इतने पैसों की जानकारी भी नहीं हुई. दरअसल इस शख्स को अपनी हैसियत के बारे में पता था और इसकी भी जानकारी थी कि उसके अकाउंट में कितने पैसे पड़े हैं. इसलिए इसने कभी यह चेक नहीं किया कि उसके अकाउंट में कितने पैसे पड़े हैं.

3. जांच एजेंसी ने भेजा नोटिस

बहरहाल, हालाँकि इसके अकाउंट में करीब दो अरब रुपए आ चुके थे. बाद में इसकी जानकारी इस शख्स के भाई ने इसे दी, दरअसल अचानक से इतनी बड़ी रकम किसी के खाते में आ जाने से शक को होगा ही. ऐसे में जांच एजेंसियों से जब इस शख्स को पूछ =ताछ करने के लिए नोटिस भेजा तब इसका पता चला.

फिलहाल अब इसकी जांच की जा रही है. लेकिन कहा यह भी जा रहा है कि इस शख्स के खाते में जो इतनी बड़ी रकम आई है, वह पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जरदारी से जुड़े धन शोधन मामले से जुडी हुई है. हालाँकि जांच के बाद ही इसके बारे में कुछ बताया जा सकता है. फिलहाल इस खाते को सील कर दिया गया है.

Facebook Comments