इस महान रेसलर को हुआ कैंसर, खबर सुनते ही सभी रेसलर रो पड़े

डब्ल्यूडब्ल्यूई एक ऐसा गेम है जो दुनिया भर में मशहूर है. बड़ी बात यह है कि भारत में भी इसे खूब पसंद किया जाता है और हर उम्र के लोग इसे देखते हैं और पसंद करते हैं. वहीँ भारत का भी एक खिलाड़ी डब्ल्यूडब्ल्यूई में मौजूद है. जी हाँ, हम बात कर रहें हैं ग्रेट खली की. खली के डब्ल्यूडब्ल्यूई में जाने के बाद से भारत में भी इसकी लोकप्रियता में ज़बरदस्त इजाफा हुआ है. वहीँ इसके अलावा और भी तमाम ऐसे खिलाड़ी हैं, जो दुनिया भर में मशहूर हैं और भारत के लोग उन्हें पसंद करते हैं.

1. डब्ल्यूडब्ल्यूई से आई दुखद खबर

लेकिन आज हम आपको इससे जुडी एक ऐसी खबर देने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा और यकीन हो भी गया तो आप इसे सुनकर रो देंगे. दरअसल डब्ल्यूडब्ल्यूई के एक खिलाड़ी से हम सभी वाकिफ होंगे. तमाम लोग इसे पसंद करते हैं. दरअसल हम बात कर रहे हैं रोमन रेंस. रोमन रेंस को डब्ल्यूडब्ल्यूई का सुपरस्टार माना जाता है.

2. रोमन रेस को हुआ कैंसर

आम तौर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई देखने वाले रोमन रेंस की फाइट को मिस नहीं करते होंगे और जब भी रोमन रेस की फाइट आती होगी तो वह टीवी के सामने बैठ जाते होंगे. लेकिन अब रोमन रेस के चाहने वालों के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. इस खबर के सामने आने के बाद पूरी दुनिया में दुःख की लहर दौड़ गई. दरअसल रोमन रेस को दरअसल एक खतरनाक बीमारी हो गई है.

3. डब्ल्यूडब्ल्यूई को कहा अलविदा

इस बीमार की वजह से अब उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. खबर के मुताबिक़, रोमन रेस को ब्लड कैंसर हो गया है. जैसे ही यह खबर लोगों को पता चली. डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सेथ रोलिंग और कई सुपरस्टार उनके जाने पर रोने लगे. फिलहाल यह खबर उन सभी डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्रेमियों के लिए किसी झटके से कम नहीं है और लोग उनकी बेहतरी के लिए दुआ कर रहे हैं.

Facebook Comments