इस क्रिकेटर की पत्नी को बनाया शाखा प्रमुख, करनी सेना ने दिया बड़ा तोहफा

आपके ज़हन में जब भी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ का ख्याल आता होगा तब करणी सेना भी आपके ज़हन में ज़रूर कौंध जाती होगी. फ़िलहाल आने वाले कुछ सालों में तो करणी सेना को कोई नहीं भुला सकता है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि करणी सेना का वजूद संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ से जुड़ा हुआ है. अगर यह फिल्म नहीं आती तो शायद किसी को पता भी नहीं चलता कि आखिर करणी सेना है क्या?

1. करणी सेना ने काटा था हंगामा

फिलहाल हम आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज़ के दौरान करणी सेना ने खूब हंगामा काटा था. हर शहर में इससे जुड़े गुंडे हंगामा काटते दिखाई दे रहे थे. हालाँकि दिलचस्प बात यह है कि करणी सेना को पता ही नहीं था कि इस फिल्म ने भंसाली ने आखिर दिखाया क्या है, बावजूद इसके उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया.

 

2. अभी उसे भुनाने की कोशिश

बड़ी बात तो यह है कि हंगामा हिंसक होता चला गया और तोड़फोड़ करने लगी करणी सेना. इस पूरे मामले में सबसे शर्मनाक बात यह रही कि करणी सेना के गुंडों ने स्कूल की बसों पर भी हमला कर दिया था, जिस्मी छोटे छोटे बच्चे सवार थे. बहरहाल, कुल मिलाकर कहा जा जा सकता है कि पूरे देश में दहशत का माहौल था. अब करणी सेना अपने द्वारा बनाये गए दहशत के माहौल को भुनाना चाहती है.

3. भारतीय क्रिकेटर की पत्नी भी हुई शामिल

इस बीच अब इससे जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल करणी सेना से भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा भी जुड़ गई हैं और करणी सेना ने उन्हें पनी गुजरात ईकाई के महिला शाखा का प्रमुख बना दिया है.

इस बात का ऐलान खुद संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा ने किया है. राजकोट में आयोजित एक धार्मिक समारोह के दौरान यह ऐलान किया गया. इस दौरान रीवाबा भी मौजूद थीं.

Facebook Comments