Gulshan kumar की बायोपिक कर रहे थे Aamir जिसके डायरेक्टर Subhash Kapoor पर लगा #MeToo में आरोप

फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त मी टू अभियान जोरों शोरों से चल रहा है अब तक इस कड़ी में कई अभिनेत्रियां सामने आ चुकी हैं। जिन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि यूं तो बॉलीवुड में यौन शोषण के मामले पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं। लेकिन एक साथ इतने मामले में सामने आकर पूरे बॉलीवुड पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

1- यौन शोषण मामले में हो रहे एक के बाद एक खुलासे

आपको बता दें कि यह सिलसिला बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा शुरू किया गया था। जिसमें उन्होंने नाना पाटेकर पर उन्हें छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए थे। इस मामले के बाद कई महिलाओं द्वारा इस तरह के मामले में आलोक नाथ, कैलाश खेर, विकास बहल, रजत कपूर, सुभाष घई और कई अन्य कलाकारों के नाम के खुलासे किए गए हैं। हालांकि इस कड़ी में इन सभी कलाकारों ने अभी तक किसी भी तरह की चुप्पी नहीं तोड़ी है।

2- आमिर खान ने उठाया ये कदम

अब खबर सामने आ रही है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने यौन शोषण के आरोपों के साथ काम करने से मना कर दिया है। खबर के मुताबिक आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सुभाष कपूर के साथ मिलकर गुलशन कुमार की बायोपिक बनाने वाले थे। जिसमें आमिर खान ही लीड भूमिका निभाने वाले थे।

3- कहा- ऐसे लोगों के साथ नहीं करेंगे काम

मी टू कैंपेन के सामने आने के बाद आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने यौन शोषण के मामले में जिन लोगों के नाम सामने आए हैं उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया है। इस मामले में आमिर खान ने कहा है कि हम किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं। लेकिन हम यौन शोषण करने वाले लोगों का समर्थन नहीं कर सकते हैं।

4- सोशल मीडिया पर हुई आमिर की सराहना

आपको बता दे की आमिर खान द्वारा लिया गया यह कदम सोशल मीडिया यूजर द्वारा काफी सराहा जा रहा है और उन्होंने आमिर खान के बारे में कई सकरात्मक टिप्पणियां की हैं। बात करें आमिर खान आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की तो यह इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है और उसका ट्रेलर आते ही सुपरहिट हो चुका है और लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Facebook Comments