गंगा में स्नान के समय महिला से हुआ दुष्कर्म, वीडियो वायरल

बीते दिनों बिहार में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई. दरअसल काफी दिनों से बिहार में कई वॉट्सएप ग्रुप एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. दरअसल यह वीडियो एक रेप का था, जिसे खुद आरोपियों ने ही बनाया था. इसके बाद आरोपियों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया. हालाँकि वह पुलिस की गिरफ्त में अ चुके हैं.

1. रेप का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि जिउतिया व्रत की पूजा करने के लिए एक महिला नहाने के लिए गंगा नदी के जलगोविंद घाट गई थी. यह पूरा मामला बाढ़ का है. यहाँ पर गंगा घाट पर सन्नाटा था जिसका फायदा उठाकर आरोपियों ने पहले महिला को जबरन पानी से बाहर खिंचा और फिर उसका रेप किया.

2. पुलिस ने खुद लिया संज्ञान

इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला आरोपियों ने वर्त की दुहाई दे रही है चिल्ला रही है कि भैया छोड़ दो लेकिन उन पर कोई असर नहीं पड़ा. बड़ी बात यह रही उनमे से ही आरोपी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और बाद में इसे वायरल कर दिया गया.

3. आरोपी गिरफ्तार

हालाँकि महिला ने समाज और अपनी इज्ज़त की वजह से इस घटना का ज़िक्र किसी से नहीं किया और चुपचाप बैठ गई लेकिन बाद में जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पूरे मामले का पता चला. दरअसल वायरल होते होते यह वीडियो थानाध्यक्ष अबरार अहमद के पास पहुंचा. बाद इसके पुलिस ने खुद ही इसका संज्ञान लिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

जांच में आरोपियों की पहचान शिवपूजन के तौर पर हुई. शिवपूजन बस चलाता है. बाद में पुलिस ने घेरा बंदी करके उसे बिहार शरीफ से गिरफ्तार कर लिया है और महिला को भी थाणे में बुलाकर मुकदमा करने के लिए राज़ी कर लिया है. फिलहाल इसकी जांच चल रही है. बताया जा रहा है कि संवेदनशील मामला होने की वजह से इसे स्पीडी ट्रायल के तहत देखने की बात कही जा रही है.

Facebook Comments