भारत के Famous Show Kbc में मुसलमानो के बारे में क्या बोल दिया वीडियो देखे

देश के मौजूदा हालात अब पहले जैसे नहीं रहे हैं. एक तरफ जहाँ देश भर में नफरत की सियासत परवान चढ़ रही है, वहीँ दूसरी तरफ इस देश के मुसलमानों के साथ हिंसा की ख़बरें देश भर के अलग अलग हिस्सों से लगातार आ रही हैं. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि यह सब कुछ मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से हो रहा है.

1. भारत के मुसलमानों के गलत बर्ताव

बीते कुछ सालों में देश में मज़हबी नफरत को खूब हवा दी गई. कहने को तो मोदी सरकार विकास के एजंडे का वादा करके सत्ता में आई थी लेकिन आज वह क्या कर रही है, वह हमारे सामने हैं. फिलहाल देश भर से दलितों और मुसलमानों के साथ हिंसा की जा रही है. इसमें सबसे दयनीय स्थिति मुसलमानों की है.

2. देश भर से आ रही हैं हिंसा की ख़बरें

इसकी एक वजह यह भी है कि अब सियासी दल सॉफ्ट हिंदुत्व का कार्ड खेलना चाहते हैं. दरअसल पहले भारत की सियासत में मुस्लिम तुष्टिकरण की बात होती थी लेकिन आज हिन्दुओं का तुष्टिकरण किया जा रहा है. कहने को तो यह काम भाजपा का था, जो हिन्दुओं को मुसलमानों के खिलाफ भड़का कर वोत हासिल करती थी. यह था भाजपा का हिंदूवादी चेहरा.

3. कौन बनेगा करोड़पति का वीडियो वायरल

लेकिन अब कांग्रेस भी इसी रास्ते पर चल चुकी है. हालाँकि कांग्रेस ने सॉफ्ट हिंदुत्व पर फोकस किया है. मसलन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आये दिन मंदिरों का दौरा कर रहे हैं. लेकिन वह न तो कोई मस्जिद जाते हैं और देश के मुसलमानों के साथ हो रहे बर्ताव पर कोई बयान देते हैं. दरअसल उन्हें लगता है कि मुसलमानों के पक्ष में बोलने पर हिन्दू नाराज़ हो सकते हैं.

बहरहाल, इसकी वजह से देश के मुसलमानों की स्थिति और दयनीय होती जा रही है. इस बीच अमिताब बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के एक शो का वीडियो सामने आया है, जिसमे एक मुस्लिम शख्स देश के मुसलमानों शायरी करता हुआ नज़र आ रहा है.

Facebook Comments