फखर ज़मन और ज़रीन खान के रिश्तों की सच्चाई आयी सामने, ज़रीन ने तोड़ी चुप्पी

फ़िल्मी दुनिया और क्रिकेट का नाता पुराना है. दरअसल दोनों फिल्ड में पैसे के साथ साथ शोहरत है. वहीँ बीते कुछ सालों में क्रिकेट की दुनिया में भी ज़बरदस्त ग्लैमर देखने को मिल रहा है. दरअसल इंटरनेशनल मैच से इतर आईपीएल के शुरू होने के बाद से ही फ़िल्मी दुनिया से जुडी हस्तियों का क्रिकेट में जबरदत उत्साह बढ़ा है.

1- ज़रीन खान के प्यार के चर्चे

वहीँ बात अगर रिश्तों की की जाए तो ऐसे तमाम उदाहरण हमारे सामने हैं, जब कोई क्रिकेटर किसी फ़िल्मी हसीना को अपना दिल दे बैठा हो. हालाँकि फ़िल्मी दुनिया और क्रिकेट से जुडी हस्तियों का परवान चढ़ता प्यार कभी शादी में भी बदल जाता है तो कभी ऐसा भी होता है कि शादी की नौबत ही नहीं आती है और दोनों के रिश्तों के बीच दरार आ जाती है.

2- पाक क्रिकेटर से जुड़ा नाम

अभी हाल ही में सबसे बड़े उदाहरण के तौर पर हम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को मान सकते हैं. कुछ दिन पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं. इसके अलावा हरभजन सिंह ने भी एक्ट्रेस से शादी की है. लेकिन इस बीच एक और भारतीय हसीना का नाम एक क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है. हालाँकि यहाँ पर ट्विस्ट यह है कि हसीना तो भारतीय है और क्रिकेटर है पाकिस्तानी.

3- फखर ज़मान के साथ रिश्ता

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ज़रीन खान का नाम पाक के क्रिकेटर और शानदार ओपनर बल्लेबाज फखर जमान से जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि यह दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं और इसे लेकर तमाम तरह की बातें कहीं जा रहीं हैं.लेकिन अब बात बढ़ता देख ज़रीन खान ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इसे बकवास बताया है. उन्होंने इस खबर से जुडी वेबसाइट ला लिंक शेयर करते हुए लिखा है बुलशिट. फिलहाल फखर ज़मान ने इस आर अभी कोई बयान नहीं दिया है.

Facebook Comments