धर्मेंद्र के पोते को देख सारा बॉलीवुड दौरान, एक ही लुक में छा गया

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र को उस दशक में सबसे हैंडसम अभिनेता का खिताब दिया गया था। आपको बता दें कि पर्सनैलिटी के माने मामले में धर्मेंद्र बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा चुके हैं इसके साथ ही दुनियाभर के लोगों में भी धर्मेंद्र खूब चर्चित रहते हैं। गौरतलब है कि 80 के दशक में ज्यादातर अभिनेता फिटनेस पर ध्यान नहीं देते थे। बल्कि वह अपना पूरा ध्यान एक्टिंग पर ही लगाते थे।

1- आज भी धर्मेंद्र का मुकला करना मुश्किल

ऐसे में किसी भी अभिनेता को फिट और हैंडसम रहना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन धर्मेंद्र बाकी अभिनेताओं से बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने हमेशा अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है। आपको बता दें कि धर्मेंद्र मूल रूप से भारत के पंजाब के एक गांव से हैं जहां पर वह बचपन से पले बढ़े हैं।

2- फिटनेस को लेकर पूरा परिवार है सजग

आपको बता दें कि फिटनेस के कारण ही धर्मेंद्र को ही मैन भी कहा जाता है और बॉलीवुड में धर्मेंद्र धर्म पाजी के नाम से भी मशहूर हैं। आपको बता दें कि धर्मेंद्र के दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं। सनी देओल और बॉबी देओल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। हालांकि आजकल सनी देओल एक्टिंग से ज्यादा डायरेक्शन में बिजी हैं। वही बॉबी देओल की हाल ही में रेस 3 रिलीज होकर हटी है।

3- सामने आई धमेंद्र के पोते की तस्वीरें

बात करें और फैमिली की तो पिता धर्मेंद्र और बेटे सनी देओल और बॉबी देओल में एक चीज बहुत ही कॉमन है। यह तीनों कलाकार ही हैंडसम अभिनेताओं की सूची में अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं। अब बात करते हैं सनी देओल के बड़े बेटे की जहां दादा और पिता इतने हैंडसम हो तो वह भी कहां पीछे रहने वाले हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल भी काफी हैंडसम है।

4- पिता से भी ज्यादा हैंडसम है बेटा

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उनमें अपने दादा और पिता की छवि मौजूद है। आपको बता दें कि साल 2002 में जन्मे आर्यमान अभी 16 साल के ही हुए हैं। लेकिन वह इतने हैंडसम हैं कि लड़कियां भी से उनके लिए पागल और दीवानी होती जा रही हैं।

Facebook Comments