MeToo पर दलीप ताहिल ने बताया बॉलीवुड को शर्मसार करने वाला किस्सा…देखिये विडियो

बॉलीवुड में चल रहे हैं मी टू अभियान के तहत आए दिन महिला कलाकार एक के बाद एक खुलासे कर रही हैं। अब तक यौन शोषण के आरोप बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों पर लग चुके हैं जो सालों से दोहरी पर्सनैलिटी लिए बैठे थे। आज उनकी सच्चाई सबके सामने आ चुकी है और यह मुमकिन हो पाया है।

1- बॉलीवुड की कई महिला कलाकारों ने उठाई यौन शोषण पर आवाज़

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बदौलत क्योंकि उन्होंने ही एक इंटरव्यू के जरिए इस कैंपेन की शुरुआत भारत में की है। आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाकर फिल्मी गलियारों में सनसनी मचा दी थी। जहां कुछ लोगों ने तनुश्री दत्ता का समर्थन किया। वहीं ज्यादा लोगों ने उनकी आलोचना की थी क्योंकि ज्यादातर लोग नाना पाटेकर को सही ठहरा रहे थे।

2- बॉलीवुड अभिनेता ने बताया- होता है यौन शोषण

इसके बाद कई महिला कलाकारों ने उनके साथ हुए कलाकारों का नाम उजागर किया है। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता दिलीप ताहिल ने बॉलीवुड में महिलाओं के साथ होने वाले यौन शोषण पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया को एक इंटरव्यू के जरिए बॉलीवुड की असलियत का खुलासा किया है एक किस्से को याद करते हुए दिलीप ताहिल बताते हैं कि वह इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

3- रेप सीन ऐसे करवाते हैं डायरेक्टर

जिसमें उन्होंने रेप सीन करना था और इस दौरान डायरेक्टर ने उन्हें साइड पर ले जाकर ऐसी बात कही जिसे सुनते ही वह चौक गए उन्होंने कहा कि जिस महिला कलाकार के साथ होने यह सीन फिल्म आना है आप उसके पूरे कपड़े खोल देना। गौरतलब है कि दिलीप ताहिल ने अपने फिल्मी करियर के शुरुआती वक्त में ऐसे कई किरदार निभाए हैं जिसमें उन्होंने विलेन का रोल किया है और वह अक्सर फिल्मों में रेप सीन कर चुके हैं।

4- नए कलाकारों के साथ होती है बदसलूकी

दिलीप ताहिल बताते हैं कि नए कलाकारों के साथ बॉलीवुड में शोषण आम बात है डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महिला कलाकारों उनके साथ इस तरह के फिल्मी सीन फिल्म आने के चलते उनका शोषण करते हैं। आपको बता दें कि इस वक्त फिल्मी कलाकारों पर महिलाओं द्वारा यौन शोषण के आरोप पर कई खुलासे किए गए हैं।

Facebook Comments