बुरी फंसी भाजपा सरकार, एक साथ कई दिग्गजों ने दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच अब लगता है कि भाजपा और मोदी के बुरे दिन शुरू हो गए हैं. दरअसल जिन जिन मुद्दों के साथ भाजपा सत्ता पर काबिज़ हुई थी, अब उन्ही मोर्चों पर वह फेल होती नज़र आ रही है. शायद ही कोई ऐसा आरोप है, जो पार्टी और पार्टी के नेताओं पर न लगा हुआ.

1- गोवा में बढ़ता करप्शन

बड़ी बात यह है कि इन दिनों खुद पीएम मोदी पर करप्शन का आरोप लग रहा है. फिलहाल अब जनता से झूठे वादे करना का खामियाजा भाजपा को उठाना पड़ेगा लेकिन इस बीच भाजपा के लिए गोवा से बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. बता दें कि गोवा के सीएम मनोहर पार्रिकर की हालत इन दिनों सही नहीं चल रही है. लम्बे समय से दिल्ली के एम्स में भर्ती होने के बाद अब उन्हें डिस्चार्ज किया गया है.

2- मछली माफियाओं का राज

अस्पताल से निकलते हुए उन्हें ठीक डोना पॉला में उनके निजी घर पर ले जाया गया है. फ़िलहाल मनोहर पार्रिकर आराम कर रहे हैं. ऐसे में अब उनकी सरकार और संगठन पर इसका असर देखने को मिल रह है. दरअसल उनके न रहने की वजह से गोवा में करप्शन बढ़ता जा रहा है अहर तटीय सूबे में मछली माफियाओं का दखल बढ़ता जा रहा है.

3- सरकार से मिल रहा है संरक्षण

अब इन सब स्थितियों को देखते हुए गोवा फॉरवर्ड के उपाध्यक्ष ट्राजनो डिमेलो ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने गोवा की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि वह मछली माफियाओं का खुला समर्थन कर रही है. उन्होंने कहा है कि मछली माफिया मछलियों को संरक्षित करने के लिए फॉर्मलिन का इस्तेमाल कर रहे हैं.हालाँकि अब सभी की निगाहें मनोहर पार्रिकर पर टिकी हुई हैं. उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही ठीक हो जायेंगे और सूबे की बागडोर एक बार फिर से अपने हाथों में लेंगे. बता दें कि सूबे के नेताओं ने उन्हें सीएम पद से हटाने का विरोध किया था.

Facebook Comments