बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका ,अब कपूर खानदान कि ये मशहूर एक्ट्रेस का हुआ …

फ़िल्मी दुनिया से इन दिनों कई दुःख भर खबर सामने आ रही है. अभी फिलहाल एक तारफ जहाँ इरफ़ान खान काफी दिनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और लन्दन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं तो दूसरी तरफ सोनाली बेंद्रे को लेकर भी खुलासा हुआ कि उन्हें कैंसर है. सोनाली बेंद्रे भी इलाज के लिए विदेश गई हुई हैं.

1. कपूर खानदान पर टूटा दुखों का पहाड़

वहीँ अभी हिंदी सिमेना के पहली सुपरस्टार माने जाने वालीं क्ष्रीदेवी के निधन से अभी फ़िल्मी दुनिया उभर भी नहीं पाई थी कि इस बीच अब एक और झटका लगा है. खबर है कि महान ऐक्टर राज कपूर की पत्नी कृष्णा अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

2. नहीं रहीं राज कपूर की पत्नी

बताया जा रहा है कि काफी दिनों से वह बिमार चल रही थी लेकिन इन दिनों अचानक से उनकी तबियत खराब हो गई. उनकी उम्र 87 साल बताई जा रही है. उनके यूँ अचानक से दुनिया से चले जाने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को काफी झटका लगा है.

3. 87 साल की उम्र में हुआ निधन

फ़िल्मी दुनिया के कई दिग्गजों ने उनके निधन पर शोक जताया है. वहीँ उनके अंतिम विदाई देने के लिए फ़िल्मी दुनिया के कई अभिनेता पहुंचे. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमे कई अभिनेताओं से लेकर तमाम फ़िल्मी हस्तियाँ मौजूद रहीं.आमिर खान से लेकर सैफ अली खान भी राज कपूर की पत्नी को आखिरी विदाई देने पहुंचे.

बता दें कि यूँ तो ऐक्टर राज कपूर की पत्नी कृष्णा की उम्र तो यूँ काफी ज्यादा थी लेकिन वह इस उम्र में भी काफी एक्टिव नज़र आती थी. [पिछली बार उन्हें ऋषि कपूर का जन्मदिन मनाते हुए विदेश में देखा गया था.इसके अलावा वह अक्सर फिल्मों के प्रीमियर पर भी नज़र आती थी. रणबीर से लेकर वह करीना कपूर और करिश्मा कपूर की दादी थी. उनके पांच बच्चे हैं. फ़िलहाल दुःख की इस घडी में पूरा बोलीवूद उनके साथ खड़ा है.

Facebook Comments