भाजपा सांसद पर हुआ हमला, कार पर ज…

चंडीगढ़: हरियाणा में भाजपा में जो आंतरिक विरोध चल रहा है वो सड़कों पर भी नज़र आने लगा है. यहाँ कुरुक्षेत्र से भाजपा के बागी सांसद राज कुमार सैनी की कार को बुधवार की शाम, पलवल जिले से गुजरते समय एक हमले का सामना करना पड़ा. उनकी कार पर करीब 30 लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया. पहले इन लोगों ने उसे घेर लिया और फिर हमला करने लगे.

1- ३० से अधिक लोग थे हमले में शामिल

पलवल के पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने इस बार में बताया कि इस संगीन घटना में करीब ३० से अधिक लोग शामिल थे. उन्होंने इस बारे में कहा,”30 से अधिक लोगों के एक समूह ने उनकी कार रोकी और फिर उस पर मारना शुरू कर दिया। सांसद और उनके साथियों को कोई चोट नहीं आई। लेकिन वाहन का साइड मिरर क्षतिग्रस्त हो गया। हमने इस घटना के सिलसिले में 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।”

2- सैनी को नहीं आई कोई चोट

आपको बता दें कि इस हमले में सैनी को कोई चोट नहीं आयी है. हालाँकि उन्होंने इस हमले को लेकर भाजपा नेताओं को घेरा है. ऐसा बताया जा रहा है कि जैसे ही सैनी की कार रुकी वैसे ही उन्हें घेर लिया गया और नारेबाज़ी शुरू हो गयी. इस बारे में सैनी के एक सहयोगी ने समाचार एजेंसी ससे कहा,”वाहन पर छोटे पत्थर भी मारे गए। ऐसा लगता था कि नियोजित तरीके से हमला किया गया। घटना के दौरान सैनी कार में ही थे। मैं पीछे की सीट पर था। वह बहुत ही भयावह दृश्य था।”

3- एक माह पहले ही बनाया है नया दल

सैनी ने एक महीने पहले ही नई पार्टी बनायी है जिसका नाम उन्होंने लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी रखा है. आपको बता दें कि सैनी ने कहा है कि पार्टी लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव लड़ेगी. जाट आरक्षण के धुर विरोधी रहे सैनी पर दो साल पहले कुरूक्षेत्र में स्याही भी फेंकी गयी थी.

Facebook Comments