BJP नेता और IPS की पत्नी के बीच एेसा क्या हुआ, आप खुद ही देख लीजिए विडियो में

एक तरफ जहाँ मोदी महिलाओं के सम्मान की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ खुद भाजपा नेता ही महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हुए पाए जा रहे हैं. आये दिन ऐसे तमाम मामले सामने आ रहे हैं जब भाजपा के नेता महिलाओं के साथ बदसलूकी करते पाए गए. इस बीच अब एक और मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर से सामने आया है.

1. भाजपा नेता ने की छेड़छाड़

दरअसल यहाँ पर एक महिला ने एक भाजपा नेता की चप्पलों से पिटाई कर दी है. बताया जा रहा है कि जिस महिला ने भाजपाई को धुना है वह एक आईपीएस अधिकारी की पत्नी है. फिलहाल उसका अधिकारी पति यूपी में तैनात है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इसे शेयर करके अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

2. महिला ने की पिटाई

इस वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि महिला भाजपा नेता को उसके घर में घुसकर चप्पलों से पीट रही है. बताया जा रहा है कि एक कॉलोनी में महिला किराए के मकान में रह रही थी और लात खाने वाले भाजपा नेता भी उस कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था.

3. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

महिला ने बताया है कि भाजपा नेता अक्सर उसका पीछा करता था और उसे मैसेज भी भेजता था. एक बार तो वह उसका पीछा करते करते जिम तक भी पहुँच गया लेकिन जब बात काफी आगे बढ़ गई तो महिला ने भाजपा नेता को सबक सिखाने की सोची और कॉलोनी के लोगों से उसकी शिकायत कर डाली. हालाँकि इस दौरान भाजपा नेता ने उस महिला ने माफ़ी भी मांगी और दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने की बात कही है.

ऐसे में अब इस मामले के बाद कॉलोनी के लोगों ने फैसला किया है कि इस भाजपा नेता को कॉलोनी में नहीं रहने दिया जाए और उसे निकालने की बात कही जा रही है. फिलहाल यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

Facebook Comments