इस दिग्गज बीजेपी नेता की हत*या , राजनीती में मचा हंगामा

बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए सरकार के राज में राज्य में गुंडाराज और अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बिहार से ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं। जो सरकार की असलियत सबके सामने लाकर रख देते हैं। हाल ही में बिहार के गोपालगंज इलाके से बीजेपी नेता की हत्या का मामला सामने आया है। जिसने राज्य में सनसनी मचा कर रख दी थी।

1. बिहार में बढ़ रहा अपराध स्तर

आपको बता दें कि बीजेपी नेता कृष्णा शाही के दोस्त आदित्य ने ही उसे जहर खिलाकर मार डाला है और उसने अपना यह जुर्म कबूल भी कर लिया है। अब बिहार से ही एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें छपरा के कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा बीजेपी नेता की सरेआम हत्या करने की खबर सामने आई है। इस हत्या को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो चुके हैं।

2. बीजेपी नेता की चाक़ू मारकर हत्या

आपको बता दें कि बीजेपी नेता का नाम है पीयूष आनंद जोकि बीजेपी नेता गंगोत्री प्रसाद के बेटे हैं। बताया जा रहा है कि पीयूष आनंद की इन हत्यारों ने चाकू मारकर हत्या कर दी है। आपको बता दें कि आनंद सदर अस्पताल में दवा वितरण केंद्र पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात थे। सोमवार रात में मोटरसाइकिल से अपने गांव अलोनी वापस जा रहे थे।

3. हत्यारों ने सड़क पर किया मर्डर

इस दौरान कुछ अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया इसे देखते ही पियूष आनंद ने अपनी बाइक की रफ्तार बढ़ाने और वहां से जल्द से जल्द निकल जाने की कोशिश की लेकिन कुछ ही दूरी पर जाकर इन हत्यारों ने उन्हें पकड़ लिया और चाकू से गोदकर हत्या कर दी।


4. मौके पर ही बीजेपी नेता ने तोडा दम

आपको बता दें कि वहां पर मौजूद गवाहों के मुताबिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पियूष आनंद हिंदूवादी संगठन बजरंग दल का सक्रिय कार्यकर्ता था और बीजेपी के व्यवसायिक प्रकोष्ठ से भी जुड़ा हुआ था। आपको बता दें कि पुलिस ने पियूष आनंद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है। इस वक्त पुलिस मामले की जांच करते हुए अपराधियों की पहचान करने की कोशिश में लगी हुई है।

Facebook Comments