दुबई में इस भारतीय की चमकी किस्मत, मिनट में बना करोड़ो का मालिक

सऊदी अरब से लेकर जितने भी गल्फ देश हैं, उन्हें रोज़गार के लिहाज़ से बेहतर माना जाता है. भारत से लेकर पाकिस्तान और तम एशिया से लोग वहां रोज़गार की तलाश में जाते हैं और कहा जाता है कि यह देश किसी को निराश नहीं करते हैं बल्कि यहाँ पर हर किसी को कुछ कुछ उसके हिसाब से काम मिल ही जाती है,जिसकी बदौतल वह अपनी ज़िन्दगी गुज़ार सकता है.

1. मोहम्मद कुन्ही मय्याला की बदली ज़िन्दगी

आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी अबू धाबी में जाकर बदल गई और रातों रात वह लखपति नहीं बल्कि करोड़पति बन गया है. दरअसल हम बात कर रहे हैं मोहम्मद कुन्ही मय्याला की, जो भारत के रहने वाले हैं. मोहम्मद कुन्ही मय्याला केरल की निवासी है और बीते कई सालों से वहां रह रहे है.

2. रातोरात बन गए करोड़पति

मोहम्मद कुन्ही मय्याला वहां पर बतौर एक सेल्समैन काम करते हैं और इससे लगाया जा सकता है कि उनकी सैलरी इतनी नहीं होगी कि वह एक आलिशान ज़िन्दगी गुज़ार सकें. लेकिन अब वह कोई ऍम आदमी नहीं रहे बल्कि करोड़पति बन गए हैं. दरअसल मोहम्मद कुन्ही मय्याला ने बम्पर लकी ड्रा जीता है. मोहम्मद कुन्ही मय्याला को ‘सुपर 7 सीरिज’ ड्रॉ में बिग टिकट का नया विनर बनाया गया है.

3. जीते लॉटरी

मोहम्मद कुन्ही मय्याला इस तरह रातोंरात करोड़पति बन गए हैं. बता दें कि यह बहुत लॉटरी ड्रॉ है, जिसने कई लोगों की ज़िन्दगी यूँ ही रातों रात बदलकर रख दी है. लेकिन जब लॉटरी आयोजकों की तरफ से फोन करके उन्हें जीत की बधाई दी गई तो एक पल को तो मानों मोहम्मद कुन्ही मय्याला को उनकी बातों पर भरोसा ही नहीं हुआ.

मोहम्मद कुन्ही मय्याला ने कहा है कि जब लॉटरी आयोजकों का फोन आया तो शुरुआत में लगा कि कोई उनसे मज़ाक कर रहा है लेकिन अब यह सपना हकीक़त में बदल गया है.

Facebook Comments