बॉलीवुड को लगा एक और बड़ा झटका, इस दिग्गज का हुआ देहांत ,पूरे परिवार में दुःख की लहर

फ़िल्मी दुनिया के लोगों के लिए शायद याह वक़्त सही नहीं चल रहा है. दरअसल इस साल की शुरुआत से ही मानों फ़िल्मी दुनिया को किसी की नज़र लग गई है. दरअसल इस साल फ़िल्मी दुनिया से जुड़े तमाम लोगों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. अभी कुछ दिन पहले ही भारत की पहली सुपरस्टार और अभिनेत्री श्री देवी भी इस दुनिया से चली गईं.

1. फ़िल्मी दुनिया पर टूटा दुखों का पहाड़

अभिनेत्री श्री देवी का यूँ अचानक से इस दुनिया से चले जाने पर किसी को भरोसा भी नहीं हुआ लेकिन खैर होनी को कौन टाल सकता है. वहीँ अभी बीते दिनों कपूर खानदान का सर से भी बड़ो का साया उठा गया और राज कपूर की पत्नी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में कहा जा सकता है कि यह साल फ़िल्मी दुनिया के लोगों के लिए बेहद दुखद रहा.

2. अमिताभ बच्चन के लिए आई बुरी खबर

इस बीच अब एक और ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर सभी की आँखें नम हो जाएँगी. आपको सुनकर यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है. दरअसल यह खबर अमिताभ बच्चन के परिवार से सामने आ रही है. बच्चन परिवार के लिए यह खबर बेहद दुखद है.

3. परिवार का एक सदस्य नहीं रहा

खबर यह है कि अमिताभ बच्चन के ताऊ का उनके पैतृक गाँव में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उनका निधन आज सुबह में किसी वक़्त हुआ है. फिलहाल इस खबर को लेकर अभी और जानकारी नहीं आई है. बताया जा रहा है कि जैसे ही यह खबर अमिताभ को मिली, वह फ़ौरन अपने गाँव के लिए निकाल गए. बता दें कि अमिताभ बच्चन का परिवार यूपी के इलाहाबाद से ताल्लुक रखता है.

फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद फ़िल्मी दुनिया से जुड़े तमाम दिग्गजों ने इस पर दुःख जताया है और दुःख के इस घडी में अमिताभ बच्चन के साथ खड़े दिख रहे हैं. ऐसे में लोग उनकी शान्ति के लिए प्राथना कर रहे हैं.

Facebook Comments