अल्लाह का अज़ाब, विडियो वायरल हो गई वर्ना कोई गैर मुस्लिम यक़ीन नहीं करता…

दुनिया भर में इस्लाम एक ऐसा वाहिद मज़हब है जो सबसे तेज़ी से फ़ैल रहा है. बहुत तेज़ी से लोग इस्लाम अपना रहे हैं. बड़ी बात तो यह है कि ऐसे तमाम वाकये दुनिया भर से सामने आ चुके हैं, जिसमे किसी ऐसे शख्स ने इस्लाम अपना कर मुसलमान बन गया, जो कभी इस्लाम और मुसलमानों से नफरत करता था. दुनिया भर के तमाम बुद्धजीवी ने भी इस्लाम अपनाया है.

1. खुदा का अज़ाब

कुछ समय पहले ही अमेरिका से खबर आई थी कि एक बंदे ने इस्लाम की आलोचना करने के लिए इसके बारे में पढ़ना शुरू किया था. इस दौरान उसने कुरआन भी पढ़ा. लेकिन उसे पढने का बाद उसका मन बिलकुल ही बदल गया और इसका असर उस पर इस कदर पड़ा कि उसने इस्लाम अपना लिया और सच्चा मुसलमान बन गया. कहने का मतलब यह है कि जिस किसी ने भी इस्लाम को पढ़ा और जाना, वह खुद को मुसलमान बनने से नहीं रोक पाएगा.

2. नहीं नसीब हुई दो गज ज़मीन

लेकिन अफ़सोस की बात यह है कि एक तरफ जहाँ गैर मज़हब के लोग इस्लाम से मुतास्सिर होने मुसलमान बन रहे हैं तो दूसरी तरफ हमारे अपने मुसलमानों भाइयों का किरदार गलत हो रहा है. शायद इसी किरदार की वजह से हम मुसलमानों के दुआ में वह ताकत नहीं रही कि एक बार मांगने पर खुद हमें वह दे देता था. बहरहाल, इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को खुदा का अज़ाब का बताकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

3. वीडियो वायरल

फिलहाल यह वीडियो कहाँ का है, इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन इस वीडियो में जो दिखाई दे रहा है वह किसी चमत्कार से कम नहीं है. दरसल इस वीडियो को देखकर बदकिरदार लोग खुदा केअजाब का अंदाजा लगा सकते हैं कीजो शख्स खुदा की नफ़रमानी करता है, उसे दो गज ज़मीन भी नहीं मिल पाती है.

Facebook Comments