VIDEO: ऐसी विधायक नहीं देखा होगा, अलका लाम्बा ने बिना डरे वो कर दिखाया जो किसी ने नहीं किया

दिल्ली की सत्ता पर काबिज़ आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता अब राजधानी की सीमा पार करने देश भर में बढ़ती जा रही हैं. यूँ आन्दोलन से उपजी एक पार्टी इतनी जल्दी से दिल्ली प्रदेश की सत्ता पर काबिज़ हो जाएगी, इस बात का किसी को अंदाजा नहीं था. लेकिन अब अब आम आदमी पार्टी के चीफ अरविन्द केजरीवाल अपनी पार्टी का विस्तार देश भर में करना चाह रहे हैं. बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में ज़बरदस्त जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में भी अपनी किस्मत आजमाई थी.

1. काफी लोकप्रिय हैं अलका लम्बा

लेकिन इस चुनाव में वह कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. हालाँकि बावजूद इसके वह अपने कैडर को देश भर में बढ़ा रही है. यूँ तो आम आदमी पार्टी के सारे बड़े नेता एक एक करके अब खुद को पार्टी से अलग कर रहे हैं लेकिन इस बीच अब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के बाद बाद अगर किसी आम आदमी पार्टी के नेता की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वह हैं विधायक अलका लाम्बा की. आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लाम्बा काफी सक्रीय नज़र आती हैं.

2. इलाके में हमेशा नज़र आती हैं

एक तरफ जहाँ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं तो दूसरी तरफ वह अपने इलाकों में भी काफी करती हुई नज़र आती हैं. आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लम्बा जनता से लगातार जुडी होती हैं और अपने इलाके की उन जगहों पर भी जाती रहती हैं, जिसकी वजह से इलाके की आम जनता को परेशानी होती है.

 

3. जनता से करती हैं संवाद

सोशल मीडिया पर एक बार फिर अलका लम्बा का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अलका लाम्बा ऐसे इलाके में जाती दिखाई दे रही हैं, जिसे नशा माफिया का इलाका माना जाता है. विधायक अलका लाम्बा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और उनके इस वीडियो पर मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

Facebook Comments