अखिलेश और मायावती के बाद केजरीवाल ने राहुल पर साधा निशाना ,कहा -मोदी को हराना है तो…

देश में होने वाले अगले लोकसभा चुनाव में अब छ महीना का वक़्त बचा है. फिलहाल सभी पार्टियों ने चुनाव के मद्देनज़र तैयारियां करना शुरू कर दी हैं. प्रचार और काम काज को बनाने का काम शुरू हो गया है. इसके अलावा अब सियासी बयान भी आने लगे हैं.

1. आप ने खोला भाजपा के खिलाफ मोर्चा

फिलहाल यह लोकसभा चुनाव कांग्रेस और बसपा के लिए बहुत अहम है. एक तरफ जहाँ भाजपा से मुकाबला करने के लिए विपक्षी एकता की बात हो रही है, वहीँ अब कई पार्टियों ने कांग्रेस के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है.

 

2. भाजपा का मुकाबला आप करेगी

बात अगर यूपी की करें तो यहाँ की लोकसभा सीटें बहुत अहम हैं. यूपी में मिली उम्मीद से ज्यादा सीटों की बदौलत ही भाजपा केंद्र की सता पर पूर्ण बहुतम के साथ काबिज़ हो पाई है लेकिन अब यहाँ लग रहा है कि गठबंधन में कांग्रेस हिस्से नहीं बन पाए.

3. दिल्ली की लोकसभ सीट आप जीतेगी

इस बीच अब दिल्ली में भी कांग्रेस के साथ समझौता होना मुश्किल होता जा रहा है. यहाँ पर आम आदमी पार्टी के चीफ ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.केजरीवाल ने अगर भाजपा और मोदी को हराना है तो कांग्रेस को वोट बुलकर भी न दें. यह बात उन्होंने दिल्ली में आयोजित एक जनसभा के दौरान कही है.

इस दौरान उन्होंने कहा की सरकार चाहे किसी की बने या पीएम चाहे जो भी बने लेकिन दिल्ली में सांसद आम आदमी पार्टी का ही होगा. अपनी बातों के समर्थन में उन्होंने कहा कि मेरी इन बातों को याद कर लो या फिर रिकॉर्ड कर लो.उन्होंने कहा कि दिल्ली में यूँ तो सात सांसद चुने गए थे लेकिन यहाँ पर काम आम आदमी पार्टी ने किया है. उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के सांसद काबिज़ होते तो काम और तेज़ी से होता.इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को खूब खरी खरी सुनाई है.

Facebook Comments