चाचा की पार्टी को लेकर अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव पर हमला बोला है। आपको बता दें कि शिवपाल यादव ने हाल ही में एक नई पार्टी बना कर उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव में बीजेपी और अन्य राजनीतिक दलों को मुकाबला देने की बात कही है लेकिन इस मामले में अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए उन्हें बीजेपी की बी टीम बताया है।

1. अखिलेश यादव ने बोला शिवपाल यादव पर हमला

अखिलेश यादव का कहना है कि हमें बीजेपी समेत उनकी सभी ए, बी, सी, डी ना जाने कितनी टीमों को हराना है जिसके लिए हमें सब के खिलाफ लड़ना होगा। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा है कि हम दाएं बाएं नहीं देख रहे हैं। हमें बस बीजेपी और उनकी टीमों को इस लोकसभा चुनाव में हराना है।

2. कहा शिवपाल यादव बना रहे बीजेपी की ‘बी’ टीम

इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं। जिस पर उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खेलते हुए कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की भाषा है कि ठोक दो इसलिए ही तो उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था काफी खराब हो रखी है। इसके साथ बीजेपी पर हमलावर होते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी ने गंगा की सफाई करने का अभियान शुरू किया था लेकिन अब तक गंगा पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है।

3. गंगा सफाई अभियान को लेकर बोला बीजेपी पर हमला

बीजेपी बार बार गंगा को साफ करने की तारीख बदल रही है लेकिन हम बता देते हैं कि गंगा को अगर कोई साफ कर सकता है तो वह समाजवादी पार्टी जिसका जन्म यूपी में हुआ है और यही गंगा मैया को साफ कर सकते हैं। बीजेपी ने लोगों को स्मार्ट सिटी के नाम पर गंदी सिटी दी हैं।

4. पीएम मोदी हो गए है चुनाव प्रचार में बिजी

जब भी अखिलेश यादव बीजेपी पर हमला बोलते हैं तो ऐसा कभी नहीं होता कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम ना आए। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी कर निशाना साधते हुए कहा है कि वह लोकसभा चुनाव प्रचार करने में जुट गए हैं। उन्हें देश में क्या हो रहा है इसका कोई अंदाजा नहीं है।

Facebook Comments