#MeToo में ऐश्वर्या ने भी तोड़ी चुप्पी, इस दबंग कलाकार को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड में इस वक्त मी टू अभियान के तहत बॉलीवुड अभिनेत्री के द्वारा कई खुलासे किए गए हैं बॉलीवुड के बाद अब मी टू अभियान मेरी आज अगर में भी पहुंच चुका है। अब तक गई महिला पत्रकारों ने अपने मालिकों पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

1. मी टू के तहत सामने आ चुके कई दिग्गजों के नाम

इस कड़ी में अब तक गई बॉलीवुड अभिनेत्रियों में दिग्गज कलाकारों के नाम उजागर किए हैं। जिसमें बॉलीवुड में काम कर रहे अभिनेताओं से लेकर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर तक के नाम सामने आए हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को ग्लैमर वर्ल्ड भी कहा जाता है और इसलिए में वर्ड की चमक जितनी तेज है उतना ही इसके गहराई में जाने पर काला अंधेरा भी देखा जाता है। बॉलीवुड एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

2. बॉलीवुड में होता है यौन उत्पीड़न

जहां कुछ कलाकारों की किस्मत चमक जाती है। वहीं कुछ इस अंधेरे में डूब कर रह जाते हैं और पूरी तरह से गुमनाम हो जाते हैं वहीं कुछ महिला कलाकार कास्टिंग काउच और यौन शोषण का शिकार होकर इस इंडस्ट्री को ही छोड़कर हमेशा के लिए चली जाती हैं। लेकिन अब इस मामले में महिला कलाकारों ने आवाज उठानी शुरू कर दी है।

3. ऐश्वर्या राय ने किया एक ट्वीट और किया बड़ा खुलासा

आप कभी सामने आई है कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत बद्री माने जाने वाली ऐश्वर्या राय ने भी इस मामले में आवाज उठाई है ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर लिखा है कि हां मेरे साथ भी दुर्व्यवहार किया गया था मुझे पीटा गया था और मेरे पिछले विषाक्त संबंधों के बारे में कई बार धमकी दी गई थी बॉलीवुड का जो व्यक्ति खुद को मानव कहता है। असल में वह इंसान नहीं है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय के इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि उन्होंने यह किसके बारे में किया है।

4. सामने आई ट्वीट की सच्चाई

लोग इस ट्वीट के बाद सबसे पहले सलमान खान के नाम के बारे में सोच रहे थे। क्योंकि ऐश्वर्या राय और सलमान खान के रिलेशनशिप के बारे में हम सब जानते हैं कि वह कैसा रह चुका है लेकिन सच्चाई यह है कि बाद में पता चला कि ऐश्वर्या राय द्वारा यह ट्वीट नहीं किया गया है। यह ट्वीट 100 परसेंट फर्जी है और इसे जानबूझकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है।

Facebook Comments