पत्रकार अभिसार और पूर्व मंत्री भिड़े, लड़ाई में मर्यादा भूल बैठे, कर दिया ये ट्वीट

देश के जाने-माने पत्रकार अभिसार शर्मा हमेशा अपने बेबाक पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि अभिसार शर्मा आजकल अपने वीडियो ब्लॉग के जरिए मोदी सरकार पर खूब हमलावर हो रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मीटिंग अभियान के तहत भी मोदी सरकार के दिग्गज मंत्री एमजे अकबर पर निशाना साधा था। अब वह आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा से भिड़ गए हैं।

1- अभिसार शर्मा ने बोला पूर्व आप नेता पर हमला

आपको बता दें कि अभिसार शर्मा और कपिल मिश्रा सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक दूसरे के आमने सामने आ गए हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा हाल ही में इलाहाबाद का नाम चेंज कर के प्रयागराज कर दिया गया है। जिसे लेकर वह विपक्षी दलों के निशाने पर भी आ गए हैं। मामले में पत्रकार अभिसार शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि हम तो इलाहाबाद ही बुलाएंगे कौन सा हमने कनॉट प्लेस को राजीव गांधी चौक बुलाना शुरू कर दिया।

2- पत्रकार और नेता के बीच ट्विटर वार

इस मामले में आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने अभिसार शर्मा को जवाब देते हुए लिखा कि एक गुलाम पुत्र अभिसार तुम घंटा नहीं बचा पाओगे इस गुलामी की निशानी को साधारण हिंदुओं ने 435 साल तक प्रयागराज नाम को याद रखा और नष्ट भी नहीं होने दिया।

3- इलाहाबाद के नाम पर हुआ बवाल

इस पर जवाब देते हुए अभिसार शर्मा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा हे बेहोश हो जाने वाले मिश्रा तुम मोदी जी की जितनी भी चाटुकारिता कर लो तुम्हारे यह अपशब्द जनता कभी माफ नहीं करेगी जिसमें तुमने उन पर लड़की की गुप्त जड़ी का गंदा आरोप विधानसभा में लगाया था। अभिसार शर्मा के इस ट्वीट के बाद कपिल शर्मा काफी भड़क गए।

4- कपिल मिश्रा बने मोदी सरकार के गुलाम

और उन्होंने अभिसार शर्मा पर हमला बोलते हुए एक और ट्वीट किया कपिल मिश्रा ने स्पीड में लिखा कि तुम मुर्दों की चाटुकारिता करते बाबर की अकबर की और देवकी मुगलों कि मैं जिंदा दिनों की बात करता हूं मोदी जी की जो योगी की सनातन हिंदू धर्म की तुम अल्लाहाबाद में दुम हिलाते हो मैं प्रयागराज में गौरवान्वित तुम कुल के कलंक का विस्तार में कुल रक्षा में तुम जैसे गुलामों से युद्ध रत। गौरतलब है कि अभिसार शर्मा और कपिल मिश्रा ने इस ट्विटर बार पर मर्यादा के सारे बंधन तोड़ दिए हैं।

Facebook Comments