अभिजीत भट्टाचार्य ने तीनों खान को लेकर फिर दिया विवादित बयान, भड़क…

गुज़रे हुए ज़माने के सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य इन दिनों काम की तलाश में दर डर भटक रहे हैं. फिलहाल हाल यह हो गया है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें काम नहीं मिल रहा है. हालाँकि बावजूद इसके वह आये दिन चर्चा में रहते हैं. यह अलग बात है कि उनकी चर्चा उनके गाने की वजह से नहीं बल्कि विवादित बयानों की वजह से होती है.

1. नहीं सुधरे अभिजीत भट्टाचार्य

आम तौर पर अभिजीत भट्टाचार्य को मोदी और भाजपा का समर्थक माना जाता है. वहीँ अक्सर वह सरकार के पक्ष में बयान देते पाए जाते हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के कलाकारों से उनकी रुसवाई किसी से कम नहीं है. अक्सर वह यहाँ की फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे पाकिस्तान के कलाकारों के खिलाफ ज़हर उगले पाए जाते हैं.

2. पाकिस्तान के कलाकरों के खिलाफ उगला ज़हर

अभी हाल ही में उन्होंने मशहूर सिंगर आतिफ असलम के खिलाफ बोलते पाए गए थे. लेकिन अब लगता है कि उन्हें पाकिस्तानियों के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे मुस्लिम कलाकारों से भी कुछ नाराज़गी है. अभी कुछ दिन पहले उन्होंने शाहरुख़ खान को लेकर विवादित बयान दिया था. अब खबर आ रही है कि वह सलमान खान पर भी भड़के हुए हैं.

3. सलमान पर दिया विवादित बयान

हालाँकि शर्मनाक बात यह है कि काम न मिलने की कुंठा में उन्होंने सलमान खान पर बेहद शर्मनाक बयान दे डाला है. उन्होंने सलमान खान पर व्यक्तिगत टिप्पणी भी की है.मामला कुछ यूँ है कि इस बार उन्होंने कहा है कि सलमान खान अपनी फिल्मों में पाकिस्तान के कलाकारों को खूब मौका देते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए और उन्हें यहाँ काम नहीं देना चाहिए.

अभिजीत भट्टाचार्य यहाँ नहीं रुके. इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान के कलाकारों का भारत की फिल्म इंडस्ट्री से सफाया कर देना चाहिए.इसके अलावा उन्होंने सलमान पर बयान देते हुए कहा है कि वह किसी पांच फिट के हीरों के फैन नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें अमिताभ और ऋतिक पसंद हैं.

Facebook Comments