VIDEO: 2019 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री- मथुरा ने की खुल्लम खुल्ला मर्दों वाली बात

साल 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर अब न्यूज़ चैनलों ने भी जनता के बीच जाकर सवाल पूछना शुरू कर दिया है। हाल ही में हमारे सामने एक वीडियो आई है। जिसमें एक महिला पत्रकार उत्तर प्रदेश के मथुरा में जाकर लोगों से सवाल पूछ रही हैं कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार वापस आएगी या फिर महागठबंधन मोदी सरकार को शिकस्त देने में कामयाब होगा।

1- मथुरा में लोकसभा चुनाव को लेकर ये सोचते हैं लोग

इस सवाल पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं लेकिन आपको बता दें कि ज्यादातर जनता यह कह रही है कि बीजेपी उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से लोग देश में चल रही परेशानियों के बीच भी मोदी सरकार के कार्यकाल को बढ़िया बता रहे हैं और उनका कहना है कि वह मोदी सरकार को ही वोट देंगे।

2- बीजेपी को बढ़िया मानते हैं यूपी के लोग

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मोदी सरकार ने देश को बर्बाद करने का काम किया है उन्होंने युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक को परेशान कर रखा है ना तो देश में रोजगार है और ना ही बुजुर्गों को उनकी पेंशन मिल रही है।

3- कहा- साल 2019 में बीजेपी जीतेगी चुनाव

जिससे विकास के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादे किए थे ना तो वह हो पाया है बल्कि अब उनके राज में देश में महंगाई भी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में इस वक्त योगी आदित्यनाथ की सरकार है लोगों का कहना है कि योगी सरकार के राज में प्रदेश से अपराध बहुत कम हुआ है अब अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा रहा है और उन्हें सख्त सजा दी जा रही है।

4- योगी सरकार से खुश है यूपी की जनता

कुछ लोगों का कहना है कि जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराधियों के एनकाउंटर करवा रहे हैं उससे साफ जाहिर होता है कि योगी सरकार प्रदेश से अपराध खत्म करने में जुटी हुई है। इस वीडियो में जनता ने ज्यादातर बीजेपी को ही समर्थन दिया है। आपको बता दें कि लोगों का कहना है कि साल 2014 में जिस तरह से बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में बहुमत हासिल की थी। वैसे में साल 2019 में भी करेगी।

Facebook Comments